विवाद के बाद साथी की पीट-पीटकर हत्या

शहर के मोहल्ला सरस्वती विहार में मंगलवार की रात को शराब पीने के दौरान तीन दोस्तों में झगड़ा हो गया। दो युवकों ने अपने एक दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:23 PM (IST)
विवाद के बाद साथी की पीट-पीटकर हत्या
विवाद के बाद साथी की पीट-पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर के मोहल्ला सरस्वती विहार में मंगलवार की रात को शराब पीने के दौरान तीन दोस्तों में झगड़ा हो गया। दो युवकों ने अपने एक दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। मरने वाला युवक और हत्यारोपित बिहार के रहने वाले है और सरस्वती विहार में रहते थे। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार बिहार के जिला खगडिया के गांव इस्लामपुर निवासी 28 वर्षीय उजाला कुमार उर्फ संतोष रेवाड़ी के मोहल्ला सरस्वती विहार में किराए के कमरे में रहता था और यहीं पर मजदूरी करता था। इसी जगह पर उजाला कुमार के साथ बिहार के जिला वैशाली के गांव समस्तीपुर पिडोता निवासी राकेश और जिला जहानाबाद के युगल विहार निवासी जीतू कुमार भी किराए पर रहता है। मंगलवार की रात तीनों कमरे में बैठ कर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान जीतू और राकेश का उजाला कुमार के साथ विवाद हो गया था। विवाद के बाद दोनों ने उजाला के साथ जम कर मारपीट की। उजाला को गंभीर रूप से घायल करने के बाद दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने उजाला कुमार को घायल देख कर भिवाड़ी में रह रहे उनके भाई मुकेश कुमार और पुलिस को सूचना दी। लोगों ने उजाला को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और मुकेश कुमार की शिकायत पर दोनों आरोपित राकेश और जीतू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी