पुलिस टीम पर जानलेवा हमले का आरोपित गिरफ्तार

गो-तस्करी और पुलिस पर फायरिग कर जानलेवा हमला करने के मामले में अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) धारूहेड़ा ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

JagranPublish:Wed, 17 Nov 2021 07:19 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 07:19 PM (IST)
पुलिस टीम पर जानलेवा हमले का आरोपित गिरफ्तार
पुलिस टीम पर जानलेवा हमले का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गो-तस्करी और पुलिस पर फायरिग कर जानलेवा हमला करने के मामले में अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) धारूहेड़ा ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान जिला नूंह के गांव गुवारका निवासी साद्दिक उर्फ अरशद है। पुलिस एक आरोपित को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार किए गए आरोपित को पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने बताया कि 13 अगस्त 2018 की रात को सीआइए रेवाड़ी को सूचना मिली कि एक गाड़ी स्कार्पियो में मेवाती गैंग है जो चोरी, लूट या गो-तस्करी की रेवाड़ी क्षेत्र में वारदात कर सकते हैं। गो-तस्कर जो तावडू से धारूहेड़ा होते हुए रेवाड़ी जाएंगे। सूचना पर सीआइए रेवाड़ी और साउथ रेंज आइजी की टीम ने मसानी के निकट नाकाबंदी कर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया था, लेकिन चालक ने नाकाबंदी तोड़ दी थी और गाड़ी में बैठे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिग कर दी थी। पुलिस की टीमों ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया था। बदमाश औद्योगिक क्षेत्र से होते हुए हाईवे की तरफ फरार हो गए थे। रेवाड़ी पुलिस की सूचना के बाद मानेसर और तावडू पुलिस भी सक्रिय हो गई थी। पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी का टायर भी पंचर कर दिया था। पुलिस से घिरने के बाद बदमाश अपनी गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए थे। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा डालने और आ‌र्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने एक आरोपित नइम को अगस्त में गिरफ्तार किया था। मंगलवार को पुलिस ने दूसरे आरोपित साद्दिक उर्फ अरशद को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ गुरुग्राम, मानेसर, बिलासपुर, तावडू व महेंद्रगढ़ में भी गो-तस्करी के कई मामले दर्ज हैं।