दो बार मारपीट करने और धमकी देने का आरोप

गांव झाड़ोदा के सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि गांव के कुछ लोगों ने 15 अक्टूबर को उनके साथ मारपीट की थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:34 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:49 PM (IST)
दो बार मारपीट करने और धमकी देने का आरोप
दो बार मारपीट करने और धमकी देने का आरोप

संस, कोसली: गांव झाड़ोदा के सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि गांव के कुछ लोगों ने 15 अक्टूबर को उनके साथ मारपीट की थी। 18 अक्टूबर को वह अपनी गाड़ी लाने के लिए प्लाट में जा रहे थे।

इसी दौरान गांव निवासी बिजेंद्र, दीपक उर्फ करंट और दो अन्य लोगों ने मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने पुलिस को सूचना देने के लिए मोबाइल निकाला तो आरोपितों ने छीन कर तोड़ दिया। आरोपितों ने उनसे बीस हजार रुपये छीन लिए और धमकी देते हुए फरार हो गए। स्वजन ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से आने के बाद भी आरोपित घर के बाहर चक्कर लगाते रहे। उनकी मूक-बधीर पत्नी के साथ भी आरोपितों ने अभद्रता की। सूचना पर पहुंची पुलिस की प्राथमिक जांच में बीस हजार रुपये की नकदी छीनना नहीं पाया गया। कोसली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पांच लोगों पर मारपीट करने का आरोप

जासं, रेवाड़ी: गांव प्रागपुरा के उपेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह खेत ठेके पर लेकर जोतते हैं। 20 अक्टूबर को वह गांव के बाबूलाल के घर खेत ठेके पर लेने की बात करने के लिए गए थे।

वह घर पहुंचे तो बाबूलाल के बेटे राजेश व बहू उर्मिला ने गाली-गलौज शुरू कर दी। शोर सुनकर गांव के रहने वाले विनोद, सुभाष और सुनीता भी वहां पहुंच गए और डंडों से हमला कर दिया। शोर सुनकर उनके भाई रविद्र मौके पर पहुंचे और उन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची गांव भाड़ावास चौकी पुलिस ने उपेंद्र की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी