शराब ठेका से चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

पुलिस को दी शिकायत में गांव कसौला निवासी सुरेंद्र कुमार ने कहा था कि गांव जड़थल में शराब ठेका खोला हुआ है। 19 सितंबर की रात को तीन युवकों ने ठेका से करीब 15 हजार 330 रुपये तथा 22 बोतल बियर चोरी कर लिए। वह ठेका पर पहुंचे तो नकदी व बियर की बोतलें गायब थी।

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 10:34 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:34 PM (IST)
शराब ठेका से चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार
शराब ठेका से चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, रेवाड़ी: पुलिस को दी शिकायत में गांव कसौला निवासी सुरेंद्र कुमार ने कहा था कि गांव जड़थल में शराब ठेका खोला हुआ है। 19 सितंबर की रात को तीन युवकों ने ठेका से करीब 15 हजार 330 रुपये तथा 22 बोतल बियर चोरी कर लिए। वह ठेका पर पहुंचे तो नकदी व बियर की बोतलें गायब थी। शिकायत में कहा था कि ठेका में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो तीन युवक सतपाल, बिक्रम व नरेश चोरी करते हुए दिखाई दिए थे। कसौला थाना पुलिस ने सुरेंद्र कुमार की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने जांच के बाद एक आरोपी जड़थल निवासी विक्रम उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया।

नकदी व गाड़ी लेकर फरार होने वाला आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: पुलिस को दी शिकायत में जिला दादरी के गांव कन्हौरी निवासी धर्मजीत धवन ने कहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी मंजूबाला के नाम से ट्रांसपोर्ट का कार्यालय किया हुआ है। उनके पास आगरा के गांव गोपालपुरा निवासी रविकांत चालक है। रविकांत ने अलीगढ़ के गांव बिजौली निवासी सुनील को चालक रखवाया था। रविकांत और सुनील 15 अक्टूबर 2019 को गाड़ी व 34 हजार रुपये लेकर बावल से बैंगलुरु गए थे। 16 अक्टूबर को सुनील को फोन किया तो उसने बताया कि पैसे चोरी हो गए। सुनील ने 25 हजार रुपये खाते में डालने और बाद में वापस लौटा देने के बारे में कहा था। धर्मजीत ने 20 अक्टूबर को सुनील के खाते में 25 हजार रुपये जमा कर दिए थे। लेकिन रविकांत व सुनील न तो गाड़ी वापस लौटा रहे है और न ही रुपये वापस दे रहे है। धर्मजीत धवन की शिकायत पर पुलिस ने अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।