राव अभय सिंह चौक पर फिर गई एक युवक की जान

दिल्ली रोड स्थित राव अभय सिंह चौक पर सोमवार की सुबह हुए दर्दनाक हादसे में जिला गुरुग्राम निवासी एक युवक की जान चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:17 PM (IST)
राव अभय सिंह चौक पर फिर गई एक युवक की जान
राव अभय सिंह चौक पर फिर गई एक युवक की जान

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: दिल्ली रोड स्थित राव अभय सिंह चौक पर सोमवार की सुबह हुए दर्दनाक हादसे में जिला गुरुग्राम निवासी एक युवक की जान चली गई। हादसे के बाद मौके पर एकत्रित लोगों ने अव्यवस्था पर रोष जताया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार जिला गुरुग्राम के गांव मिलकपुर निवासी पंकज बावल स्थित एक कंपनी में कार्यरत थे। सोमवार की सुबह वह मोटरसाइकिल पर घर से ड्यूटी जाने के लिए निकले थे। राव अभय सिंह चौक पार करते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से पंकज की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। पंकज ट्रक के नीचे कुचले गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। सूचना के तुरंत बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर एकत्रित हुए स्थानीय लोगों ने चौक पर अव्यवस्था के प्रति रोष प्रकट करते हुए जाम लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद सभी वापस हट गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। सूचना के बाद मृतक युवक के स्वजन भी रेवाड़ी पहुंच गए।

सदमे में हैं स्वजन: हादसे में पंकज की मौत के बाद से स्वजन सदमे में हैं। पंकज बावल स्थित कंपनी में कार्यरत थे और सोमवार की तड़के करीब पांच बजे अपने घर से हंसी-खुशी घर से ड्यूटी जाने के लिए निकले थे। करीब छह बजे स्वजन को उनकी हादसे में मौत की सूचना मिली। पंकज परिवार का बड़ा बेटा था। उनकी एक दस वर्षीय बेटी और आठ वर्षीय बेटा है। माडल टाउन थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी