हेलो बोलते ही खाते से कट गए 19 हजार रुपये

पुलिस को दी शिकायत में गांव गुरावड़ा निवासी अभिषेक ने कहा है कि उनका गांव पाल्हावास स्थित केनरा बैंक में खाता है। 20 अगस्त की सुबह उनके पास अज्ञात नंबर से कॉल आई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 07:27 PM (IST)
हेलो बोलते ही खाते से कट गए 19 हजार रुपये
हेलो बोलते ही खाते से कट गए 19 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव गुरावड़ा निवासी एक युवक के खाते से साइबर ठगों ने हजारों रुपये की राशि निकाल ली। युवक द्वारा न तो किसी का अपने खाते व एटीएम की जानकारी दी गई और न ही कोई वन टाइम पासवर्ड उनके मोबाइल पर आया। पैसे कटने के मैसेज आने के बाद उन्हें ठगी का पता लगा तथा पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव गुरावड़ा निवासी अभिषेक ने कहा है कि उनका गांव पाल्हावास स्थित केनरा बैंक में खाता है। 20 अगस्त की सुबह उनके पास अज्ञात नंबर से कॉल आई। उनके रिसीव कर हेलो बोलते ही कॉल कट गई। कुछ ही समय बाद उनके खाते से पैसे कटने के मैसेज आने शुरू हो गए। पहली बार में उनके खाते से 9 हजार 999 व दूसरी बार में 9800 रुपये कट गए। उन्होंने तुरंत ही बैंक में संपर्क कर अपना खाता बंद कराया। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने न तो किसी को अपने खाता संबंधी जानकारी दी और न ही उनके पास कोई ओटीपी आया। रोहडाई थाना पुलिस ने अभिषेक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी