तीन दुकानों के ताले तोड़ 18 मोबाइल, सामान और नकदी चोरी

गांव मसानी के बस स्टाप स्थित एक दुकान का मंगलवार की रात चोरों ने शटर उखाड़ लिया और अंदर से हजारों रुपये के मोबाइल और दी चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:43 PM (IST)
तीन दुकानों के ताले तोड़ 18 मोबाइल, सामान और नकदी चोरी
तीन दुकानों के ताले तोड़ 18 मोबाइल, सामान और नकदी चोरी

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: गांव मसानी के बस स्टाप स्थित एक दुकान का मंगलवार की रात चोरों ने शटर उखाड़ लिया और अंदर से हजारों रुपये के मोबाइल और दी चोरी कर ले गए। बुधवार की सुबह दुकानदार को चोरी का पता लगा, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। चोरों ने एक मोटरसाइकिल रिपेयरिग और हेयर सैलून से भी सामान चोरी किया है।

गांव मसानी निवासी राजेश कुमार ने कहा है कि उन्होंने डूंगरवास रोड पर मोबाइल और फोटोकापी की दुकान की हुई है। मंगलवार की शाम को वह अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। बुधवार की सुबह सूचना मिली कि उनकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। वह दुकान पर पहुंचे तो शटर को बाहर की ओर खींचा हुआ था। चोर दुकान के अंदर से नोकिया के छह, आइटेल के नौ और तीन पुराने मोबाइल चोरी कर ले गए। चोर गल्ले में रखी करीब तीन हजार रुपये की नकदी भी निकाल ले गए। चोरों ने मसानी बस स्टाप स्थित अशोक की मोटरसाइकिल रिपेयरिग की दुकान का शटर भी उखाड़ कर करीब तीन हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। इसके अतिरिक्त गांव जीतपुरा निवासी अंकित की हेयर सैलून दुकान का शटर भी उखाड़ दिया। पुलिस ने राजेश कुमार की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बस से डीजल चोरी करते तीन पकड़े

जासं, रेवाड़ी: यहां के कृष्णा नगर में खड़ी बस से दो चालक और हैल्पर को डीजल चोरी करते हुए ट्रांसपोर्टर ने मौके पर पकड़ लिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

माडल टाउन निवासी राजीव यादव ने कहा है कि उनकी बस कृष्णा नगर में टीवी टावर के निकट खड़ी हुई थी। बस पर कार्यरत चालक संतलाल, हैल्पर कपिल और दूसरी बस का चालक नितिन टावर के पास खड़ी बस से डीजल चोरी कर रहे थे। राजीव ने डीजल चोरी करते हुए तीनों की वीडियो बना ली और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके से बस से चोरी किया गया 15 लीटर डीजल भी बरामद कर लिया। पुलिस ने राजीव की शिकायत पर तीनों के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी