श्रमिक से मारपीट कर छीने 16 हजार रुपये

यहां के मोहल्ला कुतुबपुर में अपने दोस्त को ढूंढने निकले एक युवक के साथ चार युवकों ने मारपीट की और 16 हजार रुपये छीन लिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 04:50 PM (IST)
श्रमिक से मारपीट कर छीने 16 हजार रुपये
श्रमिक से मारपीट कर छीने 16 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां के मोहल्ला कुतुबपुर में अपने दोस्त को ढूंढने निकले एक युवक के साथ चार युवकों ने मारपीट की और 16 हजार रुपये छीन लिए। लूटपाट के बाद आरोपित युवक फरार हो गए। पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए आरोपितों में कुतुबपुर के सैनी मोहल्ला निवासी मनीष, कुतुबपुर निवासी शिवम उर्फ रोहन, राधा-कृष्ण कालोनी निवासी चंदन उर्फ भीम व पांचावाला निवासी पवन उर्फ झबली है।

पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश के जिला बरेली के गांव मुतलकपुर निवासी विष्णु कुमार ने कहा कि वह कुतुबपुर निवासी प्रेम चौधरी के पास काम करते हैं और वहीं पर किराये पर रहते हैं। बुधवार की रात को उनके साथ ही रहने वाला दोस्त उत्तर प्रदेश के जिला सराबस्ती के गांव शंकरपुर निवासी मैना कमरे पर नहीं पहुंचा। मैना के नहीं पहुंचने पर वह अपने दोस्त सीलम, राजेश व प्रदीप के साथ ढूंढने के लिए निकले थे। रात को करीब साढ़े 12 बजे वह गोपालदेव चौक पर मैना को ढूंढ रहे थे। इसी दौरान गौशाला के निकट मोहल्ला कुतुबपुर निवासी मनीष सैनी मिल गया। मनीष सैनी ने बताया कि मैना कुतुबपुर स्थित भैरों मंदिर में सो रहा है। वह मनीष के साथ भैरों मंदिर के निकट पहुंचे तो तीन-चार युवकों ने रास्ता रोक लिया और जेब से नकदी निकालने की धमकी दी। युवकों ने विष्णु कुमार को पकड़ लिया। डर के कारण सीलम, प्रदीप, और राजेश वहां से भाग गए।

आरोपितों ने मारपीट कर उनकी जेब से 16 हजार रुपये, आधार कार्ड व अन्य कागजात छीन लिए। लूटपाट के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। लूटपाट करने वालों में एक युवक कुतुबपुर निवासी पवन उर्फ झाबली था। आरोपितों के डर के कारण विष्णु ने रात को पुलिस को सूचना नहीं दी। बृहस्पतिवार को विष्णु थाने में पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। रामपुरा थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी