कार से एक्टिवा सवार युवकों पर पानी के छींटे लगे, चालक को पीटा

सेक्टर 13-17 में कार से सड़क पर जमा पानी के छींटे साथ में गुजर रही एक्टिवा चालक दो यवुकों पर गिरे। इससे तैश में आकर युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर कार चालक प्लंबर को जमकर पीटा। इस मारपीट में पीड़ित का मोबाइल फोन भी गुम हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:04 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:04 PM (IST)
कार से एक्टिवा सवार युवकों पर पानी के छींटे लगे, चालक को पीटा
कार से एक्टिवा सवार युवकों पर पानी के छींटे लगे, चालक को पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 13-17 में कार से सड़क पर जमा पानी के छींटे साथ में गुजर रही एक्टिवा चालक दो यवुकों पर गिरे। इससे तैश में आकर युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर कार चालक प्लंबर को जमकर पीटा। इस मारपीट में पीड़ित का मोबाइल फोन भी गुम हो गया।

रेरकलां गांव के अर्जुन सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह प्लंबर का काम करता है। वह शनिवार को शाम 7:15 बजे अपने दोस्त गांव के रविद्र के साथ कार से असंल सुशांत सिटी से होते हुए सेक्टर 13-17 के पार्क वाले बाजार के पास पहुंचा। कार से सड़क पर जमा पानी के छींटे एक्टिवा सवार दो युवकों पर लगे। युवकों ने रुकने का इशारा किया। उन्होंने कार रोक ली और शीशा नीचे किया।

एक युवक ने कार की चाबी निकाल ली। चाबी मांगी तो नहीं दी। झगड़ा होते देख रविद्र कार से उतरकर भाग गया। युवक चाबी लेकर भागने लगा तो उन्होंने 50 कदम दूर पकड़ लिया। इसी दौरान युवक के अन्य दोस्त भी आ गए और उन्हें मुक्के व लात मारी। उनके आंख, मुंह व नाक पर चोट लगी। स्वजनों ने घायल अर्जुन को अस्पताल में दाखिल कराया। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित युवकों का पता लगाने के लिए वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी