मजदूरी मांगने पर बेरहमी से पीटा, गली में फेंक फरार, मौत Panipat News

यमुनानगर में चार सौ रुपये मजदूरी मांगने पर मजदूर को बेरहमी से पीटा। इससे उसकी मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 04:20 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 04:20 PM (IST)
मजदूरी मांगने पर बेरहमी से पीटा, गली में फेंक फरार, मौत Panipat News
मजदूरी मांगने पर बेरहमी से पीटा, गली में फेंक फरार, मौत Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। कांसापुर के बाल भवन के नजदीक रहने वाले 36 वर्षीय दीपक की मात्र 400 रुपये के लिए बुधवार को बेरहमी से पिटाई की गई थी। मारपीट कर उसे गली में फेंक दिया गया था। सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई रजनीश की शिकायत पर कासापुर निवासी चरणजीत सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

थाना फर्कपुर पुलिस को दी शिकायत में रजनीश ने बताया कि उसका भाई दीपक मजदूरी करता था। 11 दिसंबर की सुबह आइटीआइ चौक पर मजदूरी के लिए गया था। उसी दौरान कासापुर निवासी चरणजीत सिंह उसे काम पर ले गया। लेकिन उस दिन दीपक घर पर नहीं लौटा।

शुक्रवार को उन्हें पता लगा कि दीपक अस्पताल में उपचाराधीन है। दीपक ने उन्हें बताया कि चरणजीत सिंह उसे 400 प्रतिदिन के हिसाब से काम पर ले गया था। काम खत्म होने के बाद उसने चरणजीत सिंह से अपनी दिहाड़ी के 400 रुपये मांगे तो उसने देने से मना कर दिया। वह बोला कि थोड़ी देर में उसे उसके 400 रुपये दे दे देगा। इसके बाद चरणजीत सिंह ने उसे पीने के लिए शराब दे दी। शराब पीने के बाद उसे नशा हो गया।

नशे की हालत में उसने 400 रुपये मांगे तो उसने अपने एक अन्य साथी के साथ उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और गली में फेंक दिया। दीपक ने बताया कि चरणजीत सिंह ने उसके सिर पर लोहे के पाइप से वार किया। शुक्रवार देर शाम उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई।  फरकपुर पुलिस थाना प्रभारी मुकेश शर्मा बताया कि रजनीश की शिकायत पर चरणजीत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी