बनभौरी माता पर पूजा करने जा रहे युवक की हादसे में मौत, दूसरा घायल

जींद के गांव छातर के पास एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक बनभैरी माता के दर्शन और पूजा के लिए जा रहे हैं। दूसरी वाहन की चपेट में आने से हादसा हुआ।

By Edited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:49 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:49 AM (IST)
बनभौरी माता पर पूजा करने जा रहे युवक की हादसे में मौत, दूसरा घायल
जींद में सड़क हादसे में एक युवक की मौत।

जींद, जेएनएन। जींद के गांव छातर के निकट शनिवार शाम वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल का पीजीआइ रोहतक में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

गांव थुआ निवासी जिंद्र ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार शाम उसका बेटा रोहित दोस्त राहुल को साथ लेकर गांव बनभौरी में माता की पूजा करने के लिए बाइक से निकले थे। जब वह गांव छातर से थोड़ी दूरी पर निकले तो वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बेटे रोहित की मौत हो गई और राहुल घायल हो गया। राहुल को उसके स्वजन नागरिक अस्पताल जींद ले गए। जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। उचाना थाना पुलिस ने नरवाना के नागरिक अस्पताल में रोहित के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।

11 बोतल शराब सहित एक काबू

गांव सिरसाखेड़ी में पुलिस ने छापेमारी करके एक व्यक्ति को शराब सहित काबू किया है। टेंनरी मोड़ चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल राजेंद्र ¨सह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सिरसाखेड़ी गांव में एक युवक अवैध तरीके से शराब बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर जब उनकी टीम गांव में पहुंच गई तो आरोपित पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने पीछा करके उसे काबू कर लिया और उसके पास मौजूद बैग की तलाशी लिए जान पर उसके कब्जे से 11 शराब की बोतल बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित की पहचान गांव बराड़ खेड़ा निवासी प्रवीण उर्फ काला के रुप में हुई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी