राजकीय महाविद्यालय इसराना में होगा युवा महोत्सव

इस सत्र का युवा महोत्सव पानीपत जिले के इसराना के राजकीय महाविद्यालय में होगा। आने वाली 18 से 20 दिसंबर को युवा महोत्सव होने की संभावना है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 07:01 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:01 PM (IST)
राजकीय महाविद्यालय इसराना में होगा युवा महोत्सव
राजकीय महाविद्यालय इसराना में होगा युवा महोत्सव

जागरण संवाददाता, पानीपत : आर्य पीजी कालेज में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र के युवा एवं सांस्कृतिक विभाग के संयुक्त तत्वावधान में करनाल जोन में होने वाले युवा महोत्सव को लेकर बैठक की गई। युवा एवं सांस्कृतिक विभाग के डायरेक्टर डा. महा सिंह पूनिया के साथ-साथ करनाल व पानीपत जिले के लगभग 20 महाविद्यालयों के प्राचार्यों व प्राध्यापकों ने भी शिरकत की। कालेज प्राचार्य डा. जगदीश गुप्ता ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया गया कि इस सत्र का युवा महोत्सव पानीपत जिले के इसराना के राजकीय महाविद्यालय में होगा। आने वाली 18 से 20 दिसंबर को युवा महोत्सव होने की संभावना है।

डा. महा सिंह पूनिया ने बताया कि 11 जनवरी 2022 को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस के अवसर पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के सबसे बड़े उत्सव रत्नावली महोत्सव को आयोजित करने पर भी विचार कर रहे हैं। इस बार के युवा महोत्सव में फाइन आर्ट व लिटरेरी की विधाएं फिर से जोड़ दी गई हैं।

इस अवसर पर एसडी कालेज पानीपत से डा. सुषमा, डीएवी पीजी कालेज करनाल से डा. जितेंद्र, डा. पूनम, गुरु ब्रह्मानंद कालेज कुराना के इंचार्ज सतीश, खालसा कालेज करनाल के प्राचार्य डा. मेजर सिंह, आइबी कालेज पानीपत से डा. निदान सिंह, डा.सुनीत शर्मा, देवी लाल कालेज पानीपत के प्राचार्य डा. केएस ढिल्लो, राजकीय महाविद्यालय इसराना से प्राचार्य डा. सतीश, डा. पवन, राजकीय महाविद्यालय बापौली से प्रो. मंगल सेन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी