यमुनानगर में युवक की मौत, तीन दोस्तों पर जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने का आरोप, जानें पूरा मामला

नौ नवंबर को सुमित के पास सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के गांव मांडखेड़ी निवासी अमन व उसका भाई रमन आए थे। रात को यह उसके घर पर ही रूके। सुबह होने पर यह दोनों भाई लाडवा जाने के लिए अपने साथ सुमित को लेकर गए।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 04:49 PM (IST)
यमुनानगर में युवक की मौत, तीन दोस्तों पर जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने का आरोप, जानें पूरा मामला
यमुनानगर में तीन दोस्तों पर लगा युवक को जहर देने का आरोप।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर में करनाल के गांव कलसौरा निवासी 22 वर्षीय सुमित की मौत के मामले में पुलिस ने उसके तीन दोस्तों पर केस दर्ज किया। मामले में मृतक के चाचा राजबीर सिंह ने चार दिन बाद शिकायत दी है। उनका आरोप है कि सुमित को उसके दोस्त कुरुक्षेत्र के लाड़वा जाने के लिए कहकर ले गए थे। जबकि वह रादौर के छोटा बांस में एक खेत में पड़ा मिला था। उनके भतीजे की हत्या उसके दोस्तों ने जहरीला पदार्थ देकर की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

नौ नवंबर को सुमित के पास सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के गांव मांडखेड़ी निवासी अमन व उसका भाई रमन आए थे। रात को यह उसके घर पर ही रूके। सुबह होने पर यह दोनों भाई लाडवा जाने के लिए अपने साथ सुमित को लेकर गए। यहां से सुमित बाइक लेकर इनके साथ चल दिया था। इसी दौरान सुमित के पिता राजकुमार के पास रादौर के सरकारी अस्पताल से काल आया कि उनके बेटे की तबीयत काफी खराब है। इस सूचना पर राजकुमार, राजबीर व उसके परिवार के लोग अस्पताल में पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने सुमित की गंभीर हालत देखते हुए रेफर कर दिया। बाद में परिवार के लोग उसे करनाल के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बता दिया। डाक्टरों ने बताया था कि सुमित की मौत जहरीले पदार्थ से हुई है।

बाइक मिली गायब, गांव का युवक भी था 

राजबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके भतीजे की बाइक भी गायब थी। अस्पताल से पता लगा कि उनके भतीजे को गांव कलसाैरा निवासी रमन पुत्र मलकीत, रमन व अमन लेकर आए थे। आरोप है कि यह तीनों ही उनके भतीजे को अपने साथ रादौर के छोटा बांस में लेकर गए थे। वहीं पर खेत में उसे कुछ जहरीला पदार्थ खिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। रादौर थाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि फिलहाल मृतक के स्वजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी