जींद में दो लोगों की मौत, बिजली फॉल्ट ठीक करते हुए लाइनमैन को लगा करंट, इधर छत से गिरा युवक

जींद में दो घटनाक्रम। दो लोगों की मौत। रात को छत पर युवक सो रहा था। शौच के लिए उठा। संतुलन बिगड़ा और छत से गिर गया। वहीं बिजली लाइन ठीक करते हुए सहायक लाइनमैन को करंट लग गया। वह बेसुध होकर गिर गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:59 PM (IST)
जींद में दो लोगों की मौत, बिजली फॉल्ट ठीक करते हुए लाइनमैन को लगा करंट, इधर छत से गिरा युवक
जींद के नागरिक अस्पताल पहुंचे बिजली निगम के कर्मी व मृतक के स्वजन।

जागरण संवाददाता, जींद। जींद जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। इनमें एक सहायक लाइनमैन (एएलएम) बिजली की लाइन का फाल्ट ठीक कर रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। वहीं, दूसरा युवक रात को छत से नीचे गिर गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। वह रात को शौच के लिए उठा था।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के गांव परसशर्मा निवासी सुंदर सफीदों रोड पर एकता नगर में किराये पर मकान लेकर रह रहा था। रात को वह मकान की छत पर सोया हुआ था। देर रात को शौच के लिए जाते समय सुंदर उठा और उसका संतुलन बिगड़ने से वह छत से नीचे गिर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। बाद में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। 

बराह खुर्द के सहायक लाइनमैन की करंट लगने से मौत

दूसरी तरफ गांव सिंधवी खेड़ा में वीरवार रात करंट लगने से सहायक लाइनमेन की मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया। गांव बराह खुर्द निवासी नरेंद्र बिजली निगम में सहायक लाइनमेन (एएलएम) के पद पर गांव सिंधवी खेड़ा में ड्यूटीरत था। वीरवार देर शाम नरेंद्र को सूचना मिली थी कि गांव सिंधवीखेड़ा के पास खेतों की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। जब वह बिजली को ठीक कर रहा था उस लाइन के नीचे से गांव की बिजली लाइन गुजर रही थी। नरेंद्र का पांव उससे छू गया और उसे करंट का जोरदार झटका लगा। इसके चलते वह बेसुध होकर नीचे गिर गया। ग्रामीणों ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया, यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी