करनाल में युवक की सड़क हादसे में मौत, हंगामा, थाने को घेरा

करनाल में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। पीड़ित व अन्य लोगों ने शव को साथ लेकर थाने को घेरा और जाम लगा दिया। मामला करनाल के निगदू का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:11 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 04:11 PM (IST)
करनाल में युवक की सड़क हादसे में मौत, हंगामा, थाने को घेरा
करनाल में थाने का घेराव करने पहुंचे लोग।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल के जिला के कस्बा निगदू में दशहरे के दिन शुक्रवार को एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोग आरोपित पर कार्रवाई के लिए भड़क गए। उन्होंने शव साथ लेकर थाने का घेराव कर दिया। थाने में एक सिपाही था। बाकी स्‍टाफ दशहरे मेले में ड्यूटी पर था।

थाने में कोई नहीं मिला तो आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी। निगदू करनाल रोड पर शव रख जाम लगा दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फिलहाल 200 से अधिक लोग थाना परिसर में जमा तो वही कई लोग सड़क पर बैठे हैं।

रात को निगदू के करीब 20 वर्षीय सर्वजीत की हादसे में मौत हो गई। आरोप है कि इस हादसे को अंजाम देने का आरोपित भी आसपास का रहने वाला है। हादसे के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। इसके बाद सर्विस स्‍टेशन में जाकर गाड़ी की वाशिंग करवा ली। इसमें लोगों को पुलिस से मिलीभगत होने की आशंका है। इससे आ्रक्रोश‍ित परिवार रिश्तेदार व आसपास के अन्य लोग थाने पहुंचे। डीएसपी जगदीप मौके पर पहुंचे लेकिन फिलहाल जाम लगाकर विरोध जता रहे हैं।

chat bot
आपका साथी