रंजिश में युवक पर किया हमला, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता पानीपत अर्जुन नगर में ममेरे भाई संग जूस पी रहे दसवीं कक्षा के छात्र देवेंद

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 07:37 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:37 AM (IST)
रंजिश में युवक पर किया हमला, हालत गंभीर
रंजिश में युवक पर किया हमला, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, पानीपत : अर्जुन नगर में ममेरे भाई संग जूस पी रहे दसवीं कक्षा के छात्र देवेंद्र पर आधा दर्जन युवकों ने हमला कर दिया। आरोपित सरेबाजार उसे पीटते-पीटते अपने साथ उठाकर एक आरोपित सोनू के घर ले गए। वहां आरोपितों ने डंडों से वार किए तो छात्र बेहोश हो गया। ममेरे भाई ने स्वजनों को सूचना दी तो वे सोनू के घर पहुंचे। किसी तरह बेटे को आरोपितों के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सोनू, सुनील और उनके पांच अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अर्जुन नगर के नरेंद्र ने बताया कि उसका बेटा देवेंद्र कॉलोनी के ही ज्ञानकुंज स्कूल में पढ़ता है। वीरवार शाम 7 बजे वह ममेरे भाई साहिल के साथ एक्टिवा पर सवार होकर जूस पीने अर्जुन नगर मंडी में गया था। वहां सोनू और सुनील नाम के युवकों ने एक्टिवा के आगे अड़कर उनका रास्ता रोक लिया। आरोपितों ने बेटे देवेंद्र पर रॉड और ईंट से हमला कर दिया। पांच अन्य नकाबपोश साथियों की मदद से आरोपित उसे उठाकर अपने साथ सोनू के घर ले गए थे। फिलहाल घायल देवेंद्र की हालत चिताजनक बनी हुई है। वह एक निजी अस्पताल के आइसीयू वार्ड में भर्ती है। झगड़े का कारणों का पता देवेंद्र के होश में आने के बाद ही लगेगा। बताया जा रहा है कि इन्हीं आरोपितों ने कुछ दिन पहले देवेंद्र के दोस्त अमन के साथ भी बाजार में मारपीट की थी। जांच अधिकारी ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेटे को छुड़ाने की कोशिश की तो दंपती के साथ की हाथापाई

नरेंद्र ने बताया कि साहिल ने घर आकर झगड़ा होने की बात बताई। वह उसी समय पत्नी संग आरोपित सोनू के घर पहुंचा। वहां घर के बाहर खड़े चार-पांच युवकों ने उनके साथ हाथापाई की। किसी तरह अंदर घर में घुसा तो तीन-चार युवक बेटे देवेंद्र पर कोहनी और मुक्के बरासते दिखाई दिए।

पिता पर जनवरी माह में हुआ था हमला

देवेंद्र के पिता नरेंद्र पर भी जनवरी माह में 20-25 युवकों ने सिगला पैलेस के पास हमला कर दिया था। आरोपितो ने बेवजह ही उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए। वे बेटे देवेंद्र और बेटी चाहत को आर्य स्कूल छोड़कर घर लौट रहे थे। आज तक भी पुलिस ने आरेापितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

---------------

किशोर का फोन झपट फरार हुए बाइक सवार

जागरण संवाददाता, पानीपत: नांगल खेड़ी में सुभाष भवन के सामने खड़े 15 साल के ज्ञानेश से प्लसर बाइक सवार दो झपटमार फोन छीनकर ले गए। युवक ने थोड़ी दूर तक शोर मचाते हुए भागकर उनका पीछा किया, लेकिन वह उन्हें पकड़ने में कामयाब नहीं हुआ। अब थाना सेक्टर 29 पुलिस ने पिता देवेश की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी