हरियाणा के गायक मासूम शर्मा को इसलिए दी गई थी धमकी, युवती के कहने पर युवक ने की थी कॉल

हरियाणा के गायक मासूम शर्मा को विदेश नंबर से धमकी दी गई थी। धमकी देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी गांव का युवक है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार लिया है। युवती के कहने पर युवक ने धमकी दी थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:59 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:59 AM (IST)
हरियाणा के गायक मासूम शर्मा को इसलिए दी गई थी धमकी, युवती के कहने पर युवक ने की थी कॉल
गायक मासूम शर्मा को धमकी देने का मामला।

जींद, जेएनएन।  हरियाणा के गायक मासूम शर्मा को वाट्सएप पर कॉल करके धमकी देने के मामले का पर्दाफाश हो गया है। मासूम शर्मा को विदेश से नहीं, बल्कि उसके गांव से ही धमकी मिली। गांव के युवक ने एक युवती के कहने पर धमकी दी थी।

वाट्सएप कॉल करके धमकी देने वाले गांव जलालपुरा खुर्द निवासी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को एक दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपित राहुल ने पर्दाफाश किया कि वह गुरुग्राम में मिट्टी डालने के ठेके लेता है।  वहीं पर गुरुग्राम की एक युवती से दोस्ती हो गई।

16 मार्च को वह उसी युवती के पास बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान गायक मासूम शर्मा की बात होने लगी। उसने बताया कि मासूम शर्मा उसके ही जिले जींद के गांव ब्राह्मणवास का रहने वाला है। उसने मासूम शर्मा के मोबाइल पर वाट्सएप कॉल कर दी और उसे धमकी दे दी। इसके बाद युवती ने उसके मोबाइल पर विशेष सॉफ्टवेयर का प्रयोग करके उसके मोबाइल पर मैसेज भेज दिए। जिस नंबर से मैसेज भेजे गए थे वह विदेश का दिखा रहा था। धमकी मिलने के बाद जुलाना थाना पुलिस ने मासूम शर्मा की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

जब पुलिस ने जांच की तो राहुल का नाम सामने आया और उसे गिरफ्तार कर लिया। जुलाना थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि आरोपित युवती की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार करके पूछताछ की जाएगी।

जुलाना में फोन पर धमकी देने का मामला पहले भी आ चुका है। जुलाना के आढ़ती को फोन पर धमकी देकर दस लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। धमकी देने वालों में एक किशोर शामिल था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी