जींद में प्रेमिका से मिलने आए युवक की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

पुलिस के अनुसार करनाल जिले के गांव डेरा गुजराखीया निवासी 24 वर्षीय प्रिंसपाल अपने दोस्त आकाशदीप मोटरसाइकिल पर सवार होकर शनिवार रात को गांव रामपुरा में युवती से मिलने के लिए आए थे। जब प्रिंसपाल युवती से मिलने के लिए उसके घर पर चला गया

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:51 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:51 PM (IST)
जींद में प्रेमिका से मिलने आए युवक की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत, सड़क किनारे पड़ा मिला शव
जींद में युवती से मिलने गए युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, जींद। जींद के गांव रामपुरा में अपने दोस्त को साथ लेकर युवती से मिलने आए युवक की शनिवार रात को पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक के पकड़े जाने पर उसका दोस्त मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। रविवार सुबह युवक का शव सफीदों-असंध रोड पर सच्चा सौदा गुरुद्वारा के निकट पड़ा हुआ मिला। सदर थाना पुलिस ने मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दे दी है और पुलिस जांच में जुटी है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

पुलिस के अनुसार करनाल जिले के गांव डेरा गुजराखीया निवासी 24 वर्षीय प्रिंसपाल अपने दोस्त आकाशदीप मोटरसाइकिल पर सवार होकर शनिवार रात को गांव रामपुरा में युवती से मिलने के लिए आए थे। जब प्रिंसपाल युवती से मिलने के लिए उसके घर पर चला गया, लेकिन उसका दोस्त अकाशदीप मोटरसाइकिल लेकर थोड़ी दूरी पर खड़ा हो गया। इसी दौरान युवती के परिवार के लोगों की नींद खुल गई और प्रिंसपाल को मौके पर ही पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद थोड़ी दूरी पर खड़े आकाशदीप को भी स्वजनों ने पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह मोटरसाइकिल लेकर वहां से निकलने में कामयाब हो गया।

रात को पकड़े गए प्रिंसपाल का रविवार सुबह सफीदों-असंध मार्ग पर डेरा सच्चा गुरुद्वारा के निकट खून से लथपथ शव पड़ा हुआ मिला। मृतक के पूरे शरीर पर चोट के काफी निशान थे। आंशका जताई जा रही है कि प्रिंसपाल की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को खुर्द बुर्द करने के लिए सड़क किनारे डाल दिया। सफीदों सदर थाना पुलिस ने प्रिंसपाल की मौत की सूचना उसके पिता स्वर्ण सिंह को दे दी है। हत्या की सूचना पाकर डीएसपी साधुराम व एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। डीएसपी साधुराम ने बताया कि मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज करने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी