करनाल में सनसनी, रात ढाई बजे काम से लौटा, बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद को लगा ली आग

करनाल के इंद्री क्षेत्र के गांव डबकोली की वारदात। मृतक 23 वर्षीय अजय अविवाहित था। ट्रैक्टर चालक के तौर पर काम करता था। परिवार वालों का कहना है कि उसे कोई परेशानी नहीं थी। न ही घर में किसी तरह का क्लेश था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:20 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:20 PM (IST)
करनाल में सनसनी, रात ढाई बजे काम से लौटा, बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद को लगा ली आग
युवक को गंभीर हालत में कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां मौत हो गई।

करनाल/इंद्री, जेएनएन। इंद्री क्षेत्र के गांव डबकोली में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसे युवक ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना से परिवार में मातम पसर गया है। वहीं पूरा गांव भी स्तब्ध है।

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक के तौर पर काम करने वाला करीब 23 वर्षीय अजय कुमार सोमवार को रोज की तरह मजदूरी पर गया हुआ था। वह रात करीब ढाई बजे घर लौटा। इसी दौरान उसने अचानक ही घर पर खड़ी अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर डालकर आग लगा ली। यह घटना देख स्वजनों में हड़कंप मच गया। स्वजन आनन-फानन में उसे लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल पहुंचे। यहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
आत्महत्या के पीछे क्या कारण, नहीं पता
अजय ने यह कदम क्यों और किन परिस्थितियों में उठाया है, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। वहीं स्वजनों का कहना है कि घर में किसी प्रकार का कोई क्लेश भी नहीं था। न ही अजय ने कभी बाहर किसी से झगड़ा आदि होने का कभी जिक्र किया। सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन अजय ने अचानक यह कदम क्यों उठाया है वे समझ नहीं पा रहे। वहीं पुलिस ने भी सामान्य कार्रवाई करते हुए फिलहाल शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।
हंसमुख स्वभाव का था अजय
चाचा हंसराज का कहना है कि अजय के पिता भी मजदूरी करते हैं। अजय दो भाइयों में छोटा है और वह अविवाहित था। वह भी कई साल से मजदूरी करने लगा था और फिलहाल ट्रैक्टर चलाता था। हर समय हंसमुख रहता था। कभी ऐसा नहीं लगता था कि वह ऐसा कदम भी उठा लेगा। इससे पहले भी उसने परिवार में कोई ऐसा जिक्र भी नहीं किया था, जिससे वह परेशान हो।
अभी नहीं मिली कोई शिकायत : एसएचओ
एसएचओ इंद्री सतपाल सिंह का कहना है कि अभी इस घटना को लेकर स्वजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है, जिसके चलते अभी सामान्य कार्रवाई ही की गई है। शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।
 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी