युवक लापता, 15 सितंबर को है शादी, नहर किनारे मिली बाइक और नोट, लिखा-मैं जिंदगी से परेशान

संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक लापता हो गया है। 15 सितंबर को होनी है शादी। आवर्धन नहर की पटरी किनारे उस युवक की बाइक मिली और एक नोट भी मिली। लिखा-मैं जिंदगी से हो चुका परेशान। जिस कारण वह आत्महत्या करने जा रहा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 05:52 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 05:52 PM (IST)
युवक लापता, 15 सितंबर को है शादी, नहर किनारे मिली बाइक और नोट, लिखा-मैं जिंदगी से परेशान
करनाल में एक युवक लापता हो गया है।

कुंजपुरा (करनाल), संवाद सूत्र। वीरवार को 24 वर्षीय युवक रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे गांव नेवल के निकट आवर्धन नहर की पटरी पर युवक की मोटरसाइकिल खड़ी हुई मिली, जिस पर एक नोट भी रखा था। इसमें लिखा था कि जिंदगी से परेशान हो चुका हूं, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। इसमें किसी का काेई कुसूर नहीं है। यह नोट देख स्वजन सहम गए। नहर व आसपास के इलाके में युवक की तलाश भी की जा रही है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं लग पाया।

15 सितंबर को है शादी

युवक की 15 सितंबर के लिए शादी की तारीख तय की हुई है और कुछ दिनों पहले ही उसकी सगाई हुई थी। इस घटना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है । एक तरफ जहां युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। वहीं दूसरी ओर यह भी चर्चा की जा रही है कि प्रस्तावित शादी संपन्न न हो सके, इसके लिए ही युवक ने ऐसी कहानी बनाई है।

प्राइवेट संस्थान में करता था नौकरी

बता दें कि युवक किसी प्राइवेट संस्थान में नौकरी करता था। कुछ दिन पूर्व उसकी सगाई हुई थी। सगाई के बाद 15 सितंबर शादी की तिथि मुकर्रर की हुई थी। शादी से संबंधित कुछ दस्तावेज युवक के स्वजनों ने गांव के सरपंच को दिए हुए थे। इन दस्तावेजों को यह युवक वीरवार को सरपंच से वापस ले गया। इसके बाद वह स्वजनों से बिना बताए कहीं चला गया। शाम तक वापस न आने पर स्वजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। उसके दोनों मोबाइल नंबर स्विच आफ आ रहे थे।

शुक्रवार सुबह गांव नेवल के निकट आवर्धन नहर की पटरी पर उसकी मोटरसाइकिल खड़ी हुई मिली। आसपास से गुजर रहे कुछ लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे। जहां मोटरसाइकल पर रखा हुआ एक नोट मिला, जिसमें लिखा हुआ था कि वह जिंदगी से परेशान हो गया है। इस कारण वह आत्महत्या करने जा रहा है। उसके मामले में किसी का कोई कसूर नहीं। वह स्वजनों से बहुत प्यार करता है। नोट एवं मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक ने वीरवार को ही दो नए सिम खरीदे थे। दोनों नंबर भी बंद आ रहे हैं। यह भी चर्चा है कि युवक ने दो दिन पूर्व ही अपने संस्थान से अपनी सैलरी भी ली थी।

हर पहलू से की जा रही मामले की जांच : एसएचओ

कुंजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं कि युवक द्वारा आत्महत्या जैसा कोई कदम उठाया गया या फिर घटनाक्रम के पीछे अन्य कोई कारण रहा। युवक की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी