युवती से दुष्‍कर्म कर खींचे अश्‍लील फोटो, फ‍िर ब्‍लैकमेल कर बार-बार बनाया हवस का शिकार

जींद में दुष्‍कर्म का मामला सामने आया।

हरियाणा के जींद में युवती से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। युवक पीडि़ता को बहाने से होटल ले गया और वहां दुष्‍कर्म किया। इसके बाद उसकी अश्‍लील फोटो भी खींच ली। इसके बाद आरोपित उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 06:36 PM (IST) Author: Anurag Shukla

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में युवती को बहलाकर कंपाउंडर ने दुष्‍कर्म की वारदात की। आरोपित युवती को होटल ले गया और वहां दुष्‍कर्म किया। इसके बाद अश्‍लील फोटो भी खींच ली। बाद में उसे ब्‍लैकमेल करके बार-बार हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  

नारनौद थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर होटल में दुष्कर्म करने व अश्लील फोटो खींचने पर पुलिस ने निजी अस्पताल के कंमाउंडर को नामजद कर तीन अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

युवती ने हांसी महिला थाने में शिकायत दी थी। घटना स्थल एरिया जींद होने के चलते हांसी महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज करके जांच के लिए जींद महिला थाने को भेजी है।

दवा लेने गई थी युवती

युवती ने दी शिकायत में बताया कि सात अगस्त 2019 को उसको बुखार हो गया था। वह दवा लेने के लिए जींद के एक निजी अस्पताल में आई थी। जब वह अस्पताल में पहुंची तो वहां पर तैनात गांव शाहपुर निवासी भूपेंद्र सिंह कंपाउंडर मिला।

होटल ले गया

बातें करते समय आरोपित भूपेंद्र ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और फिर मोबाइल फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान उसे बहला-फुसलाकर मोटरसाइकिल पर शहर के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर अपने मोबाइल फोन से अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसको शहर के उसी होटल में कई बार बुलाया।

यहां मिला तो नशीला पदार्थ पिला दिया

29 मई को वह जींद बस स्टैंड पर खड़ी थी, उसी दौरान भूपेंद्र कार लेकर आया और कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब वह होश में आया तो वह मंदिर में थी और दुल्हन के कपड़े पहने हुए थे। भूपेंद्र के साथ उस समय उसके तीन दोस्त भी मौजूद थे। आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि भूपेंद्र को नामजद कर तीन अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी करने, दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ देने, एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.