शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर शादी की, गर्भपात करा हत्‍या का किया प्रयास

पानीपत में महिला की हत्‍या का मामला सामने आया है। महिला के पहले से थे दो बेटे। दूसरी शादी के बाद किराये पर रहने लगे। पुलिस ने महिला के आरोप पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:40 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:40 PM (IST)
शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर शादी की, गर्भपात करा हत्‍या का किया प्रयास
पानीपत में महिला की हत्‍या का प्रयास।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के सेक्टर-12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी की दो बच्चों की मां को प्रेम जाल में फंसाकर शादी की और जबरन सुसाइड नोट लिखवाकर गोलियां खिलाकर फंदे पर टांगने कर हत्या का प्रयास किया। लात मारकर पीड़ित महिला का गर्भ भी गिरा दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया।

सेक्टर-12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी की ममता चौहान ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके पहले पति से बेटा 13 वर्षीय बेटा और 10 वर्षीय बेटा है। 17 जुलाई 2013 को नीरज ने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दूसरी शादी कर ली। बेटों को भी पति ने अपना लिया था। वह अनुसूचित जाति से है। इस शादी से नीरज के परिवार वाले खुश नहीं थे। शादी के कुछ दिन बाद से पति अपने भाई विकास व राकेश के साथ मिलकर उसे जातिसूचक कहने लगे।

जातिसूचक शब्‍द कहता

पति उसे किराये के मकान में लेकर रहने लगा। आरोपित विकास व राकेश के उकसाने पर पति उसके साथ झगड़ा करने लगा। बार-बार उसे जातिसूचक शब्द कहे। इससे वह परेशान हो गई थी। इसके बावजूद उसने घर बसाने का प्रयास किया। पति के ज्यादती सहती रही।

आरोपितों पर केस दर्ज

वह गर्भवती हो गई। पति ने यह कर पीटा कि बच्चा नहीं चाहिए। पति ने लात मारकर उसका गर्भ गिरा दिया। पति ने उससे जबरदस्ती सुसाइड नोट लिखवाया और पानी में गोलियां घोलकर पिला दी। हत्या की नीयत से उसे पंखे से लटकाकर भाग गया। थोड़ी देर में बेटी आई और उसकी मां को फोन कर घर बुलाया। मां, भाई व पड़ोसी मौके पर आए और उसे अस्पताल में दाखिल कराया। वहीं पर उसे होश आया। इस घटना के बाद से वह बेड पर है और चल नहीं पा रही है। थाना चांदनी बाग प्रभारी मंजीत ने बताया कि आरोपित नीरज, विकास और राकेश के खिलाफ हत्या के प्रयास और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी