15 दिन पहले हुई सगाई, नौकरी खोजने गया तो हादसे में हुई दर्दनाक मौत

करनाल में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इसमें से एक की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थी। ट्रक की टैंपो से टक्‍कर की वजह से हादसा हुआ। इसमें पांच लोग घायल भी हुए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:40 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:40 PM (IST)
15 दिन पहले हुई सगाई, नौकरी खोजने गया तो हादसे में हुई दर्दनाक मौत
15 दिन पहले हुई सगाई, नौकरी खोजने गया तो हादसे में हुई दर्दनाक मौत

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में हुए हादसे में न सिर्फ युवक की जान चली गई, बल्कि परिवार के अरमान और उनका सहारा भी चला गया। दरअसल, मेरठ रोड पर अल सुबह ट्रक व टैंपो की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। उनके साथ टैंपो में सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार गांव भाटो जिला शामली वासी त्रिषपाल उर्फ काला, कार्तिक, अंशुल, रजनीश, कपिल, पंकज, मोहित लुधियाना स्थित एक कंपनी में काम की तलाश में दो दिन पहले गांव वासी ही सुनील के टैंपो में सवार होकर गए थे। उन्हें काम पसंद नहीं आया और वे सभी वापस चल पड़े। टैंपो खुद सुनील चला रहा था। 

बताया जा रहा है कि वे जैसे ही करनाल में मेरठ रोड पर नगला चौक से कुछ आगे गए तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि करीब 22 वर्षीय सुनील कुमार व 20 वर्षीय मोहित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को राजकीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया, जहां अंशुल की हालत नाजुक होने के चलते उसे बुधवार देर शाम तक आइसीयू में ही रखा गया। आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मोहित की हुई थी सगाई

हादसे की सूचना मिलते ही सभी युवकों के स्वजनों में हड़कंप मच गया और वे कुछ घंटे बाद ही करनाल पहुंच गए। कार्तिक के स्वजन अशोक कुमार, रविंद्र कुमार आदि ने बताया कि 15 दिन पहले ही मोहित की सगाई हुई थी। अगले कुछ दिनों में उसकी शादी के लिए परिवार के लोग तैयारी में लगे थे। वहीं सुनील शादीशुदा है और उसका एक बेटा है। हादसे में मारे गए व घायल सभी लोग गांव में आपसी पारिवारिक रिश्तेदार हैं। सभी ने काम की तलाश में लुधियाना जाने की योजना बनाई थी और सुनील कुमार के टैंपो में सवार होकर घर से निकले थे।

पता नहीं लगा कैसे हुआ हादसा

घायल रजनीश व त्रिषपाल ने बताया कि हादसे के समय टैंपो सुनील कुमार चला रहा था जबकि बाकी लोग सोए हुए थे, जिसके चलते वे समझ नहीं पाए कि हादसा कैसे हुआ। ट्रक की टक्कर लगते ही सुनील व मोहित की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल अवस्था में टैंपो से बाहर लटक गए थे। अंशुल क्षतिग्रस्त टैंपो में फंस गया था, जिसे बेहद मुश्किल से निकाला जा सका।

chat bot
आपका साथी