फरवरी में थी शादी, करंट ने ली युवक की जान, जुड़वा भाई की पहले हो चुकी मौत

पानीपत की मुखीजा कालोनी में हुआ हादसा। वेल्डिंग करते हुए एंगल हाईवोल्टेज तार के संपर्क में आया उसी से करंट लगा। इससे पहले परिवार में भाई और बहन की हो चुकी है मौत। अस्पताल में नम हो गईं हर एक की आंख।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 12:36 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 12:36 PM (IST)
फरवरी में थी शादी, करंट ने ली युवक की जान, जुड़वा भाई की पहले हो चुकी मौत
पानीपत में एक युवक की करंट से मौत।

पानीपत, जागरण संवाददाता। करंट से हुए एक हादसे ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है। करंट लगने से 22 वर्षीय नीतिन की मौत हो गई थी। नीतिन की फरवरी माह में ही शादी होनी थी। इससे पहले काल ने उसे छीन लिया। उसके ही जुड़वा भाई सचिन की चार साल पहले हादसे में मौत हो गई थी। नीतिन की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल में जो भी पहुंचा, उसकी आंखें नम हो गईं। हादसा पानीपत की मुखीजा कालोनी में हुआ।

पानीपत की सैनी कालोनी में रहने वाला नीतिन यहां रामस्वरूप चौक पर कुलदीप वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था। वेल्डिंग दुकान के मालिक ने उसे मुखीजा कालोनी में वेल्डिंग के काम पर लगाया हुआ था। काम करते हुए जब उसने 17 फीट का लोहे का एंगल उठाया तो यह एंगल ऊपर हाईवोल्टेज तार से टकरा गया। उस एंगल में करंट आ गया। करंट लगने से नीतिन वहीं झुलस गया। आनन फानन उसे अस्पतालों में ले जाया गया। एक के बाद एक तीन अस्पतालों में लेकर पहुंचे। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

चार साल पहे उसके जुड़वा भाई सचिन की हादसे में मौत हो गई थी। उसकी बड़ी बहन की भी जलने से मौत हो चुकी है। पिता रामभूल राजमिस्त्री हैं। छलकती आंखों से उन्होंने जागरण को बताया कि उनके परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अब उनकी एक बेटी आरती और बेटा प्रवेश है। आखिर उनके साथ ऐसा क्यों हो रहा है। पिता के साथ खड़े दूसरे लोगों की भी आंखें नम हो गईं।

पांच साल से काम कर रहा था

नीतिन वेल्डिंग की दुकान पर पांच साल से काम कर रहा था। जब से रिश्ता तय हुआ था, परिवार में खुशियां भर आईं थीं।परिवार में पहले हुए दो हादसों को किसी तरह भुलाया गया था। लेकिन किसी को क्या पता था कि एक और हादसा हो जाएगा। उनका बेटा छीन जाएगा।

chat bot
आपका साथी