तलाकशुदा महिला को झांसे में लिया, साथ रहने लगा, मंगलसूत्र सहित एक लाख लेकर फरार

अंबाला में तलाकशुदा महिला के साथ धोखाधड़ी और चोरी का मामला सामने आया। दस दिन महिला के साथ रहने के बाद युवक सोने का मंगलसूत्र सहित एक लाख लेकर फरार। घटना सिटी कोतवाली थाना के अंतर्गत पड़ने वाले गांव जमीदारा पेट्रोल पंप के सामने हुई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 01:00 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 01:00 PM (IST)
तलाकशुदा महिला को झांसे में लिया, साथ रहने लगा, मंगलसूत्र सहित एक लाख लेकर फरार
तलाकशुदा महिला से धोखाधड़ी और चोरी का मामला।

अंबाला, जागरण संवाददाता। तलाकशुदा महिला के साथ दस दिन रहने के बाद युवक घर से सोना व मंगलसूत्र सहित एक लाख लेकर फरार हो गया। महिला को तब पता चला जब वह वापस कमरे पर आई और कमरे के हालात देखकर हैरान हो गई। जांच करने के बाद महिला को सामान व नकदी गायब मिली। इसके बाद पीड़िता ने शहर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मामले में आरोपित युवक प्रदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

इस तरह से हुई घटना

पीड़िता के मुताबिक वह गांव जमीदारा पेट्रोल पंप के पास गली में रहती है। उसका पति के साथ तलाक हो चुका है। कुछ दिन पहले ही वह युवक प्रदीप के साथ जानकारी हो गई। इसके बाद वह फोन पर बातचीत भी करने लगे थे। अभी दस दिन से वह उसके साथ कमरे पर रह रहा था। मगर महिला को नहीं पता था वह उसके साथ रह कर उसके सामान की जांच कर रहा है। इसी बीच महिला को अपने घर जाना पड़ गया। जब वापस लौटी तो कमरे का दृश्य हैरान कर देने वाला था। सामान उथल पुथल था। जांच करने पर घर में रखा सोना का मंगलसूत्र, एक सोने की बाली व टोपस कान के जो घर में रखे थे। वह गायब मिले। उसे शक है प्रदीप ने उसके घर में चोरी कर सामान को चुराया है।

इधर, बकरियों को बेचकर मिले 50 हजार रुपए चोर चुरा ले गए

गांव दिनारपुर निवासी ज्वाला राम के घर में चोरी हो गई। वह भेड़ बकरी पालने का काम करता है। अंबाला मंडी में अपनी बकरियां बेचकर 50 हजार रुपए अपने घर अलमारी में रखे हुए थे। 18 जुलाई की रात वह अपने परिवार के साथ आंगन में सो रहा था। अचानक घर के अंदर से अलमारी खुलने की आवाज आई। जब वह अंदर गया तो दो लड़क अलमारी को खाेले हुए थे और सामान बिखेरा हुआ था। शोर मचाते हुए उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो दोनों धक्का देकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित व्यक्ति ज्वाला राम ने उन्हें पहचान लिया जो गांव का ही राकेश उर्फ रिकी व प्रिंस के तौर पर हुई।

chat bot
आपका साथी