कुरुक्षेत्र में 500 रुपये उधार नहीं देने पर युवक को पीटा, बुलेट मोटरसाइकिल में लगा दी आग

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक युवक ने उधार रुपये नहीं देने पर बुरी तरह से पीटा। इसके बाद उसकी बुलेट मोटरसाइकिल में आग लगा दी। सूचना दमकल और पुलिस को दी गई। मामला लाडवा के बडाचपुर चौक का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 03:46 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 03:46 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में 500 रुपये उधार नहीं देने पर युवक को पीटा, बुलेट मोटरसाइकिल में लगा दी आग
उधार रुपये नहीं देने पर कुरुक्षेत्र में युवक को पीटा।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र के लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत उधार में 500 रुपये न देने पर एक युवक ने दूसरे पर हमला बोल दिया। आरोपित ने दूसरे युवक से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसकी जेब से 1800 रुपये छीन लिए। आरोपित ने शिकायतकर्ता की मोटरसाइकिल को भी आग लगा दी। मोटरसाइकिल से आग की लपटें उठती देख इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। मौके पर पहुंच फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया, मगर जब तक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ मारपीट, छीना-झपटी, आग लगाने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है।

लाडवा के वार्ड नंबर आठ के बपदा रोड निवासी गोल्डी ने लाडवा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बपदा रोड लाडवा पर पेटी, अलमारी व कूलर बनाने की दुकान है। 10 अक्टूबर को वह अपने दोस्त वार्ड नंबर 12 निवासी बृज लाल की बुलेट मोटरसाइकिल लेकर लाडवा के बडाचपुर चौक मोहिनी हेयर ड्रेसर पर दाढ़ी बनवाने के लिए गया था। थोड़ी देर बार वहां पर वार्ड नंबर आठ की शिव कालोनी निवासी रमन आ गया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि रमन नशे का आदी है। रमन ने आते ही उससे उधार में 500 रुपये मांगे।

शिकायतकर्ता ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपित ने उसकी जेब से करीब 1800 रुपये निकाल लिए और उसकी मोटरसाइकिल में आग लगा कर वहां से फरार हो गया। आरोपित जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी दे गया। इस बात के गवाह मोहिनी हेयर ड्रेसर, छोटु हेयर ड्रेसर के संचालक व वार्ड नंबर आठ निवासी कुर्बान हैं। राहगीरों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड व पुलिस को दी। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंच आग पर काबू किया, मगर जब तक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच : सहायक उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार

जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने गोल्डी की शिकायत पर आरोपित रमन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी