कार की टक्कर से युवती की मौत

नांगल खेड़ी में बस अड्डे के पास यूनियन बैंक के सामने कार की टक्कर से नवयुवती की मौत हो गई। पिता और उसका दोस्त बाल-बाल बचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:05 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:05 AM (IST)
कार की टक्कर से युवती की मौत
कार की टक्कर से युवती की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : नांगल खेड़ी में बस अड्डे के पास यूनियन बैंक के सामने कार की टक्कर से नवयुवती की मौत हो गई। पिता और उसका दोस्त बाल-बाल बचे।

उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के रहिना खेड़ा गांव के सर्वेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह वह नांगल खेड़ी में रहता है। मंगलवार को रात आठ बजे वह अपनी बेटी सपना और गांव के गुरुचरण के साथ दुकान से घरेलू सामान खरीदकर घर जाने के यूनियन बैंक के पास खड़े थे। तभी समालखा की तरफ से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

राहगीरों की मदद से घायल बेटी को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपित चालक कार सहित फरार हो गया। गुरुचरन ने कार का नंबर नोट कर लिया था। सपना से दो बड़े भाई हैं। बुधवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दो बाइकों की भिड़ंत में सीएमओ कार्यालय का चपरासी घायल

जासं, पानीपत : हरिनगर के रोहताश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सिविल सर्जन के पास चपरासी है। 17 सितंबर शाम को ड्यूटी खत्म करके वह बाइक से घर लौट रहा था। तभी पीडब्ल्यूडी रेस्ट के पास सामने से गलत दिशा से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वह घायल हो गया। राहगीरों ने उन्हें सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। आरोपित चालक बाइक सहित फरार हो गया। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी