रहें सावधान, कुक ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाया, मालिक का सारा माल उड़ाया

कुक ने ट्रांसपोर्टर के परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिला लूट को अंजाम दिया। वारदात में नेपाल के दो पुराने नौकर और एक साथी भी शामिल थे। नौकर ने 33 मिनट में वारदात को अंजाम दिया।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:36 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:36 AM (IST)
रहें सावधान, कुक ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाया, मालिक का सारा माल उड़ाया
रहें सावधान, कुक ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाया, मालिक का सारा माल उड़ाया

पानीपत, जेएनएन। चार दिन पहले रखे कुक ने ट्रांसपोर्टर के परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। दो पुराने नौकरों और एक साथी के साथ मिलकर सोने के 15 तोले जेवर, नकदी और मोबाइल फोन लूट लिये। घटना शनिवार देर रात 10 बजे की है। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

कुराड़ गांव के खुशवंत (38) सब्जी मंडी स्थित 248 नंबर में परिवार समेत रहते हैं। पत्नी पूनम (35) दिल्ली एम्स में नर्स हैं। छोटे बेटे गौरव (8) ने बताया कि वह सेक्टर-24 के एक निजी स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र हैं। वह स्कूल के टूर से नोएडा गया था। रात आठ बजे घर लौटा। 12 फरवरी को नौकरी पर रखे कुक सुरेश ने पिता खुशवंत, मां पूनम, दादी लक्ष्मी देवी (65) और बड़े भाई नमित (11) को चने की दाल और रोटी खिलाई। पेट में दर्द होने के कारण उसने खाना नहीं खाया। नमित दादी के साथ कमरे में सो गया। वह पिता और मां के साथ दूसरे कमरे में सो गया। 

नींद खुली तो देखा सभी बेहोश
सुबह आठ बजे नींद खुली। उसने दादी के चरण स्पर्श किए तो उनकी नींद नहीं खुली। पिता, मां और भाई भी बेड पर बेहोश थे। नमित को कुरुक्षेत्र गुरुकुल में दाखिले के लिए टेस्ट देने जाना था। नौ बजे नमित को थोड़ा होश आया। उसने पड़ोस में रहने वाले किरायेदार मौसम और पानीपत में ही रहने वाले मामा सोनू को फोन पर सूचना दी। मामा और पड़ोसियों ने पिता, मां, दादी और नमित को असंध रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

रात दस बजे की वारदात
घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो कुक सुरेश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रात 10:07 से 10:40 तक अलमारी, बेड व कोने-कोने के खंगाला। चोरों बदमाश 10:45 पर सोने के जेवर, नकदी और उसके पिता का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। 

शोर मचाता तो सुरेश अंकल मार देता
गौरव ने कहा कि रात को उसने अंकल सुरेश को मोबाइल से किसी से बात करते सुना था। इसके बाद कई लोगों की आवाज सुनाई दी। वह डर गया। उसने सोचा कि शोर मचाया तो सुरेश अंकल उसे मार देगा। इसलिए वह कंबल से मुंह ढक कर सो गया। उसने सीसीटीवी कैमरे में देखा तो इसमें बिंदास की तस्वीर मिली है। मिलन अंकल ने मुंह पर मास्क लगा रखा है। मिलन अंकल घड़ी पहनते हैं। इससे ही उसे पहचाना है। बिंदास पहले उनका कुक रह चुका है और मिलन पिता की गाड़ी की सफाई करता था। गलत व्यवहार के कारण पिता ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया था। 

तीन दिन से सब्जी कड़वी लगती थी 
नमित ने बताया कि तीन दिन से सब्जी कड़वी लगती थी। उसने शनिवार रात को भी बहुत कम सब्जी खाई। लगता है कि सुरेश तीन दिन से ही सब्जी में कम मात्रा में नशे की दवा डाल रहा था।

नींद की गोलियां खिलाई थीं
खुशवंत और उसके परिजनों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कुक सुरेश ने सब्जी में नींद की गोलियां खिला दी थी। फिलहाल पीडि़तों के ब्यान नहीं हुए हैं। आरोपित नेपाली मूल के हैं। उनकी तलाश की जा रही है। 
धर्मवीर, बलजीत नगर नाका चौकी प्रभारी।

chat bot
आपका साथी