एक्सईएन की कोरोना से मौत, दिल्ली के परिवार पर चोरी और घर पर ताला जड़ने का लगा आरोप

माडल टाउन निवासी बिजली निगम के एक्सईएन की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। पीछे से उनके मकान का ताला तोड़कर दिल्ली निवासी महिला उसकी दो बेटियों व बेटे पर 20 हजार रुपये और जेवर चोरी करने का आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:04 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:04 AM (IST)
एक्सईएन की कोरोना से मौत, दिल्ली के परिवार पर चोरी और घर पर ताला जड़ने का लगा आरोप
एक्सईएन की कोरोना से मौत, दिल्ली के परिवार पर चोरी और घर पर ताला जड़ने का लगा आरोप

जागरण संवाददाता, पानीपत : माडल टाउन निवासी बिजली निगम के एक्सईएन की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। पीछे से उनके मकान का ताला तोड़कर दिल्ली निवासी महिला, उसकी दो बेटियों व बेटे पर 20 हजार रुपये और जेवर चोरी करने का आरोप है। इसके साथ ही इन्होंने मकान पर ताला भी जड़ दिया। माडल टाउन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले को संपत्ति विवाद से भी जोड़कर देख रही है।

माडल टाउन सावन पार्क की नीलम शर्मा ने पुलिस को बताया कि दस साल पहले उसकी शादी सावरिया गिरधारी वत्स के साथ हुई थी। उनके दो बेटे तारण व धवल हैं। वह पति, सास व बच्चों के साथ रहती है। उनके पति बिजली निगम रोहतक में एक्सईएन पद पर थे। 17 मई को पति की कोरोना बीमारी के कारण कल्पना चावला मेडिकल कालेज करनाल में मौत हो गई थी। पति का करनाल में ही संस्कार किया गया।

शिकायत के अनुसार उसी दौरान दिल्ली के संत नगर की नीना शर्मा ने बेटी अपूर्वी, अभ्या, बेटे अनिरुद्ध और अन्य तीन लोगों के साथ मिलकर उनके मकान का ताला तोड़कर 15-20 हजार रुपये, सोने के जेवर और अन्य जरूरी कागजात चुरा लिए। आरोपित मकान पर ताला लगाकर चले गए। आरोपितों का आपराधिक रिकार्ड है। उसे, भाई व बच्चों के साथ कोई हादसा होता है तो आरोपित जिम्मेदारी होंगे। इस बारे में माडल टाउन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, कार्रवाई की जाएगी। कोर्ट में चल रहा है केस

इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने बताया कि नीलम शर्मा की शिकायत के अनुसार घर में चोरी की आरोपित नीना शर्मा का 2007 से गिरधारी वत्स के साथ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में केस चल रहा है। 15 साल से नीना शर्मा अपने बच्चों के साथ दिल्ली में रह रही है। गिरधारी का महिला से कोई वास्ता नहीं था।

chat bot
आपका साथी