खेलो इंडिया के ट्रायल में गलत तरीके से हराया, डीसी को शिकायत

खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से होने वाले खेलो हरियाणा के ट्रायल में दो बाक्सर ने गलत तरीके से हराने का आरोप लगाया है। दूसरा आरोप स्टेडियम में खिलाड़ियों व उनके स्वजनों से अभद्रता का है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 09:37 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 09:37 AM (IST)
खेलो इंडिया के ट्रायल में गलत तरीके से हराया, डीसी को शिकायत
खेलो इंडिया के ट्रायल में गलत तरीके से हराया, डीसी को शिकायत

जागरण संवाददाता, पानीपत : खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से होने वाले खेलो हरियाणा के ट्रायल में दो बाक्सर ने गलत तरीके से हराने का आरोप लगाया है। दूसरा आरोप स्टेडियम में खिलाड़ियों व उनके स्वजनों से अभद्रता का है। डीसी और माडल टाउन थाना में शिकायत दी गई है।

यह ट्रायल 16 अगस्त को शिवाजी स्डेटियम में संपन्न हुआ था। रीनू पुत्री बिजेंद्र (50-52 किलोग्राम भार वर्ग) और मोहित पुत्र जसमेर सिंह (44-46 किलोग्राम भार वर्ग) ने डीसी सुशील कुमार सारवान को शिकायत दी है। दोनों ने शिकायत में कहा है कि अपने-अपने भार वर्ग में फाइट जीते हुए थे। दोनों को गलत तरीके से हराया गया। कोच को फाइट की वीडियो दिखाकर, दोबारा फाइट कराने या सही फैसला देने को कहा।

आरोप है कि कोच ने धमकाया कि आगे खेलने का मौका नहीं दिया जाएगा। डीसी ने जिला खेल अधिकारी को जांच के निर्देश दिए। इसी मामले को लेकर दोनों खिलाड़ी नगराधीश से भी मिले। नगराधीश के कहने पर बुधवार तीसरे पहर शिवाजी स्टेडियम पहुंचे। कोच ने पांच बजे तक इंतजार करने को कहा। आरोप है कि इंतजार करने के बाद भी कोच ने एक नहीं सुनी। हमारे और स्वजनों के साथ धक्का मुक्की की गई। दोबारा करा देंगे मुकाबला

जिला खेल अधिकारी राज यादव ने बताया कि वाट्सएप पर शिकायत मिली है। वीरवार को पहले ट्रायल मुकाबले की वीडियो देखी जाएगी। कुछ गलत लगा तो दोनों खिलाड़ियों का दोबारा मुकाबला करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी