फैक्ट्री से कामगार एक लाख एडवांस, 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये चुराकर फरार

दो साल से नौकरी कर रहा कामगार फैक्ट्री मालिक से एक लाख रुपये एडवांस और 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये नकद चोरी कर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरों में न रिकार्ड हो इसलिए फैक्ट्री की बिजली की लाइन बंद कर भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:00 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:00 PM (IST)
फैक्ट्री से कामगार एक लाख एडवांस, 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये चुराकर फरार
फैक्ट्री से कामगार एक लाख एडवांस, 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये चुराकर फरार

जागरण संवाददाता, पानीपत : दो साल से नौकरी कर रहा कामगार फैक्ट्री मालिक से एक लाख रुपये एडवांस और 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये नकद चोरी कर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरों में न रिकार्ड हो, इसलिए फैक्ट्री की बिजली की लाइन बंद कर भाग गया।

वीवर्स कालोनी के गगनदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी हैन्नी इंटरप्राइजिज के नाम से फैक्ट्री है। दो साल से फैक्ट्री में उत्तर प्रदेश के जिला फरुखाबाद के गनीपुर जोगपुर नवाबंगज बरतल का सुमित काम करता था और फैक्ट्री में ही बने क्वार्टर में रहता था। सुमित ने उनसे एक लाख रुपये यह कहकर एडवांस लिए कि गांव में घर का लेंटर डलवाना है और शादी करवानी है।

रविवार सुबह छह बजे सुमित ने अपना सामान पैक किया और फैक्ट्री आ गया ताकि उस पर किसी तरह का संदेह न हो। फैक्ट्री की बिजली बंद करके 20 हजार रुपये के शटल और कार्यालय से 15 हजार रुपये चोरी किए। इसके बाद पड़ोसी फैक्ट्री मास्टर मुकुल कुशवाह के वेतन के मिले 15 हजार रुपये कमरे से चोरी किए फरार हो गया।

गगनदीप ने बताया कि फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरों बिजली लाइन से जुड़े थे। अब कैमरों को इनवर्टर पर जोड़ दिया है, ताकि लाइट चली जाए तो भी की कैमरे काम कर सकें। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित कामगार की तलाश शुरू कर दी है। कई और कामगारों व दूध विक्रेता से भी रुपये मांगे

गगनदीप ने बताया कि सुमित ने वारदात से कई दिन पहले कामगारों व दूध विक्रेता से रुपये उधार मांगे थे। उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया था। साजिश के तहत सुमित ने वारदात की है।

chat bot
आपका साथी