बाइक की टक्कर से कामगार की मौत

जीटी रोड स्थित आयुष्मान अस्पताल के पास बाइक की टक्कर से एक कामगार की मौत हो गई। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। सिवाह गांव के किसान नरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके खेत में काम के लिए बिहार से दस कामगार आए हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:40 AM (IST)
बाइक की टक्कर से कामगार की मौत
बाइक की टक्कर से कामगार की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड स्थित आयुष्मान अस्पताल के पास बाइक की टक्कर से एक कामगार की मौत हो गई। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। सिवाह गांव के किसान नरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके खेत में काम के लिए बिहार से दस कामगार आए हुए हैं।

रविवार रात्रि करीब आठ बजे वह और कामगार बिहार के जिला पूर्णिया के ताजुहीन गांव के मोहम्मद बाहरुद्दीन पैदल समालखा की तरफ अपने ताऊ उमर सिंह के खेत में पैदल जा रहे थे। तभी आयुष्मान अस्पताल के पास पानीपत की तरफ से तेज गति से आ रही बाइक ने मोहम्मद बाहरुद्दीन को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाहरुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया और उनको एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां पर बाहरुदीन की मौत हो गई। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है। खड़े कैंटर से पिकअप टकराने से चालक घायल

जासं, पानीपत : नूरवाला के विजय नगर में रहने वाले सोमपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को चचेरा भाई महेश पिकअप में सामान लाने के लिए यमुनानगर के डालवा जा रहा था। वह अपनी गाड़ी से यमुनानगर शादी में जा रहा था। पेप्सी पुल के पास बिना रिफ्लेक्टर के खड़ा कैंटर से पिकअप टकरा गई। इस हादसे में महेश घायल हो गया। घायल महेश को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी