चौथी मंजिल पर सीढि़यों से गिरकर श्रमिक की मौत

शनिवार को मुन्ना सुखदेव नगर के अशोक के गोदाम में काम कर रहा था। इसी दौरान सीढि़यों से पांव फिसलने के कारण नीचे गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:11 PM (IST)
चौथी मंजिल पर सीढि़यों से गिरकर श्रमिक की मौत
चौथी मंजिल पर सीढि़यों से गिरकर श्रमिक की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : सुखदेव नगर के अशोक कुमार के गोदाम में काम कर रहा श्रमिक चौथी मंजिल पर सीढि़यों से नीचे गिर गया। सिर में आई गंभीर चोट के कारण उसकी मौत हो गई।

स्वजनों ने बताया कि मुन्ना (37) मूलरूप से हाजीयापुर मोड, गोपालगंज, बिहार का रहने वाला था। वह लगभग 10 साल से पत्नी, बेटे सुनील और बेटी आशु के साथ आठ मरला चौक पर रह रहा था। शनिवार को मुन्ना सुखदेव नगर के अशोक के गोदाम में काम कर रहा था। इसी दौरान सीढि़यों से पांव फिसलने के कारण नीचे गिर गया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल नरेंद्र ने बताया कि स्वजनों ने गोदाम मालिक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है।

टोल प्लाजा पर खड़े दो ट्रकों की बैट्रियां चोरी

जासं, पानीपत : अंबाला से दिल्ली जा रहे दो ट्राला चालकों को नींद आई तो उन्होंने शनिवार रात को टोल प्लाजा पर गाड़ियां रोक ली। अलसुबह 4 बजे नींद खुली तो गाड़ियां स्टार्ट कर चलने लगे। चालक चरणजीत ने बताया कि गाड़ी स्टार्ट नहीं होने पर नीचे उतरकर देखा तो दोनों गाड़ियों की बैट्रियां गायब मिलीं। उन्होंने मामले की शिकायत सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाइक से टकराई कार, एक ठग अंदर बैठा और चुरा ले गया फोन

जासं, पानीपत : मोटरसाइकिल से गाड़ी टच होने का बहाना बना कार में बैठा ठग दो मोबाइल फोन और आठ हजार रुपये की नकदी चुराकर ले गया। चालक को ठग के जाने के बाद फोन चोरी होने का पता चला। हरिनगर के अनूप कुमार ने बताया कि वह ईको वैन में सवार होकर 20 फरवरी को विराट नगर से अपने घर की तरफ जा रहा था। विराट नगर में टावर के पास वैन एक सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल से टच हो गई। कुछ युवकों ने उसकी गाड़ी रुकवाई। एक युवक गाड़ी के अंदर बैठ गया, वहीं उसका साथी ड्राइवर के पास खड़ा होकर बातचीत करने लगा। उसे बातों में उलझा देख वैन में बैठे युवक ने दो मोबाइल चुरा लिए और गाड़ी से बाहर निकल गया। थोड़ी दूर गाड़ी चलाने के बाद उसे फोन चोरी होने का पता चला। फोन के कवर में आठ हजार रुपये थे।

chat bot
आपका साथी