हरियाणा पुलिस की महिला हेड कांस्‍टेबल की गुहार, मेरे पति से मुझे बचाओ

करनाल में एक महिला हेड कांस्‍टेबल ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। उसने गुहार लगाई है कि उसको पति से खतरा है। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने दोबारा शिकायत दी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 10:54 AM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 10:54 AM (IST)
हरियाणा पुलिस की महिला हेड कांस्‍टेबल की गुहार, मेरे पति से मुझे बचाओ
हरियाणा पुलिस की महिला कर्मी को पति से खतरा।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। आम जन की सुरक्षा, सेवा एवं सहयोग के लिए हर समय तत्पर रहने वाली हरियाणा पुलिस में तैनात एक हेड कांस्टेबल महिला ने खुद पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला पुलिसकर्मी को प्रताड़ना का सामना करना पड़ रहा है। अब उसे पति से खतरा है। उसने पुलिस में शिकायत दी है।

महिला हेड कांस्‍टेबल काफी समय से प्रताड़ना झेलती रही, लेकिन पुलिस ने शिकायत के बावजूद भी करीब ढाई माह तक कार्रवाई नहीं की। अब फिर पीड़िता कर्मी ने शिकायत दी तो पुलिस हरकत में आई और आरोपित पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मधुबन पुलिस अकादमी में हेड कांस्टेबल के तौर पर तैनात एवं वहीं पर रह रही महिला ने शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी शादी पानीपत  वासी नरेंद्र के साथ वर्ष 2002 में हुई थी। शादी के बाद पति उसे शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते रहे। इससे परेशान होकर उन्होंने गत 20 अक्तूबर को पुलिस को एक शिकायत दी, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, लेकिन उस पर प्रताड़ना जारी रही तो तलाक के लिए फैमिली कोर्ट का सहारा लेना पड़ा ।

शिकायत में आरोप लगाए कि उसके नाम प्लॉट, गाड़ी व बाइक है, लेकिन आरोपित पति ने इन सभी के कागजात अपने पास रख लिए है। आरोपित पति ने अब फिर उसे घर आकर धमकी दी, जिसके चलते उसे महिला हेल्प लाइन पर कॉल कर पुलिस को सूचना देनी पड़ी।

पीड़िता ने आरोप लगाए कि उसे जान का खतरा बना हुआ है। इसके बाद अब फिर दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर एसएचओ संजीव मलिक का कहना है कि शिकायत मिलते ही अब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दहेज प्रताड़ना सहित विभिन्न आरोपों के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: हरियाणा के सेफ हाउस बने प्रेमी युगलों के लिए यातना गृह, रोंगटे खड़े कर देने वाले हालात

chat bot
आपका साथी