न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी में घर के बाहर खड़ी महिला की बाली झपटी

पीछे से बाइक से एक बदमाश आया और सोने की एक बाली झपटी ली। बाली खुलने की वजह से कान में चोट नहीं लगी। पड़ोस की महिला ने शोर मचाया। जब तक पड़ोसी घरों से बाहर आए तब तक बदमाश फरार हो चुका था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:05 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:05 AM (IST)
न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी में घर के बाहर खड़ी महिला की बाली झपटी
न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी में घर के बाहर खड़ी महिला की बाली झपटी

जागरण संवाददाता, पानीपत : बाइक सवार बदमाश ने न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी में घर के बाहर खड़ी महिला की सोने की बाली झपट ली। जब पीड़ित महिला कुछ समझ पाती तब तक बदमाश फरार हो चुका था। बदमाश का पता लगाने के लिए पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

रेडीमेड गारमेंटस कपड़ों का काम करने वाले न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी के संजय बरेजा ने बताया कि मंगलवार को दिन में करीब दो बजे उनका मां वर्षा रानी घर के बाहर धूप सेंकते हुए पड़ोस की महिला से बातचीत कर रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइक से एक बदमाश आया और सोने की एक बाली झपटी ली। बाली खुलने की वजह से कान में चोट नहीं लगी। पड़ोस की महिला ने शोर मचाया। जब तक पड़ोसी घरों से बाहर आए तब तक बदमाश फरार हो चुका था। बदमाश ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। उन बदमाशों की रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है जो पहले झपटमारी की वारदात कर चुके हैं और अब जमानत पर जेल से बाहर हैं।

शहर में दो दिन में दो वारदात

शहर में दो दिन में लूट व झपटमारी की दो वारदात हो चुकी हैं। 25 जनवरी को किला क्षेत्र की पीर कालोनी में मेडिकल स्टोर मालिक की पत्नी सत्यारानी पर राड व ईट से हमलाकर सोने की चेन व बाली लूट ली गई। बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी। बदमाश पहले उनके यहां राजमिस्त्री का काम करता था।

chat bot
आपका साथी