गजब का साहस, सुए से हमला कर बालियां छीन भाग रहे युवक को महिला ने पकड़ा, जमकर पीटा

करनाल में स्‍नेचिंग की वारदात सामने आई। हालांकि बदमाश को ये महंगा पड़ गया। सुए से हमला करके बालियां छीन रहे बदमाश को महिला ने पकड़ लिया। तभी ग्रामीण जुट गए और उसे धुन दिया। मामला करनाल के काछवावासी का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:46 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:46 AM (IST)
गजब का साहस, सुए से हमला कर बालियां छीन भाग रहे युवक को महिला ने पकड़ा, जमकर पीटा
करनाल में स्‍नेचर को महिला ने पीटा।

करनाल, जेएनएन। सुए से हमला कर बालियां छीन कर भाग रहे एक युवक पर महिला ही भारी पड़ गई। महिला ने उसे पकड़ लिया तो बाद में ग्रामीणों ने उसकी धुनाई कर दी। गांव काछवा वासी कांता देवी सोमवार को अपने घर के बरामदे में सोई हुई थी। तभी बाइक बाहर खड़ी कर एक युवक घर में घुस गया और महिला के कानों से बालियां छीनने लगा। 

महिला ने विरोध किया तो आरोपित युवक ने उनकी आंख पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गई। इसका फायदा उठा युवक उसके कानों से सोने की बालियां छीनकर भागने लगा। वह जैसे ही बाइक स्टार्ट करने लगा तो महिला ने साहस दिखाते हुए उसे पकड़ लिया। महिला को धक्का देकर फिर भागने लगा तो उसकी बाइक समीप ही खड़े थ्रीव्हीलर से टकरा गई। महिला ने फिर उसे पकड़ लिया और शौर मचाया तो आसपास के लोग आ गए। उन्होंने उसकी धुनाई कर डाली।

आरोपित युवक ने अपनी पहचान शंकर वासी गांव बहरमपुर जिला पानीपत बताई। ग्रामीणों ने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी और मौके पर टीम पहुंच गई। ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस टीम के हवाले कर दिया। देर रात पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, जिसे आज अदालत में पेश किया जाएगा। 

उधर सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही है तो पानीपत पुलिस से संपर्क कर यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि उसने पहले भी कोई वारदात की है या नहीं। उधर महिला के साहस की हर कोई सराहना कर रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि महिला साहस न दिखाती तो आरोपित फरार हो जाने में कामयाब हो जाता। हर महिला को ऐसे ही साहस का परिचय देना चाहिए, ताकि बदमाशों के होंसले पस्त हो सके।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी