यमुनानगर में मेड का काम मांगने बुजुर्ग के घर घुसीं महिला और दो युवतियां, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

यमुनानगर का सनसनीखेज मामला। महिला मेड का काम मांगने बुजुर्ग के घर गई थी। पीछे से दो युवतियां घुस आईं। उसके कपड़े उतरवाकर वीडियो बना ली। फिर पांच लाख रुपये मांगे। अगले दिन आरोपित फिर आए तो पड़ोसियों को शक हो गया।

Umesh KdhyaniWed, 16 Jun 2021 06:03 AM (IST)
बुजुर्ग घर पर अकेला रहता है। पुलिस ने किया तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

यमुनानगर, जेएनएन। न्यू हमीदा में सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी 70 वर्षीय बुजुर्ग को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग के घर पर सोमवार को पहले एक महिला पहुंची और मेड के काम के बारे में बात की। उसने मना कर दिया। इतनी ही देर में दो और युवतियां आ गईं।

आरोप है कि तीनों ने उसे पकड़ लिया। उसके कपड़े उतारकर वीडियो बनाई। उससे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये मांगे। फिर रात को पांच लाख रुपये की मांग की। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की शिकायत पर आरोपित शांति कालोनी निवासी मधु, हमीदा निवासी जिया उर्फ साजिया व दशमेश कालोनी निवासी रश्मि के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें मधु शादीशुदा है।

घर पर अकेला रहता है बुजुर्ग

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, बुजुर्ग का एक बेटा विदेश में रहता है और एक बेटी की शादी हो चुकी है। वह घर पर अकेला रहता है। खाना बनाने के लिए उसने घर पर नौकरानी रखी हुई है। जो रोजाना खाना बनाने के बाद घर चली जाती है। चार-पांच दिन पहले उनके पास किसी महिला का काल आया और उससे घर के कामकाज को नौकरी के बारे में पूछा। इस पर उन्होंने मना कर दिया।

महिलाओं ने खुद को बताया पुलिसकर्मी

सोमवार को दाेपहर बाद करीब सवा तीन बजे बुजुर्ग की मेड खाना बनाकर चली गई थी। वह खाना खा रहा था। इसी दौरान एक महिला अंदर आई और मेड रखने के बारे में बात करने लगी। उसे मना कर दिया। इतनी ही देर में दो अन्य युवतियां भी उनके घर में घुस आईं। आरोप है कि महिलाओं ने खुद को महिला पुलिस बताकर उन्हें पकड़ लिया। जबरन उनके कपड़े उतारे और वीडियो बनाई। बुजुर्ग उन्हें बार-बार रोक रहा था, लेकिन वे नहीं मानीं। इनमें से एक रश्मि ने धमकी दी कि उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा देंगे। साथ ही उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पांच लाख की रखी डिमांड

पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग ने बताया कि तीनों आरोपितों ने उनसे पांच लाख रुपये की मांग की। इसका दस फीसद 50 हजार रुपये तुरंत मांगे और शेष पैसा अगले दिन देने के लिए कहा। किसी तरह से उन्हें 18 हजार रुपये दिए। बाद में एक युवती ने जान से मारने की धमकी देकर पूरे 50 हजार रुपये देने की मांग की। उन्हें फिर पूरे पैसे दिए। इस दौरान आरोपितों ने उनका मोबाइल व आधार कार्ड भी छीन लिया। मोबाइल का पासवर्ड भी जरबन ले लिया। साथ ही एक कागज पर जबरन लिखवाया कि उसने मधु से पांच लाख रुपये लिए थे। जिसमें से 50 हजार रुपये दे दिए हैं। इस दौरान उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद उन्हें नशीला पदार्थ सुंघाकर वहां से चली गई।

पड़ोस की महिला ने किया लोगों को एकत्र

साेमवार की ही रात को तीनों महिला फिर से बुजुर्ग के घर पर आई। इस दौरान पड़ोस की महिला ने उन्हें दिन में भी देखा था। उनकी गतिविधियां संदिग्ध दिखीं। जब आरोपित महिला व दोनों युवतियां दोबारा फिर रात को घर पर आईं, तो पड़ोस की महिला ने आसपास के लोगों को एकत्र किया। इसके साथ ही बुजुर्ग के भाई को फोन कर पूरी जानकारी दी। इसके बाद ही यह मामला खुला। आसपास के लोगों ने पुलिस को बुलाया। आरोपित महिला व दोनों युवतियों को हिरासत में लिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपित महिला व युवतियों ने महिला थाना पुलिस को फोन कर खुद को बंधक बनाने की जानकारी दी। लेकिन आसपास के लोगों ने उन्हें पूरा मामला समझाया। इस पर महिला थाना पुलिस पीछे हट गई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.