बहन की शादी के लिए बैंक से निकलवाए रुपये, बदमाशों ने लूट लिए Panipat News

नशीला पदार्थ सुंघाकर एक व्यक्ति से रुपये और बाइक लूटने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने बहन की शादी के लिए बैंक से रुपये निकलवाए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 04:21 PM (IST)
बहन की शादी के लिए बैंक से निकलवाए रुपये, बदमाशों ने लूट लिए Panipat News
बहन की शादी के लिए बैंक से निकलवाए रुपये, बदमाशों ने लूट लिए Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। बहन की शादी के लिए बैंक से रुपये निकलवाकर ले जा रहे भाई को बदमाशों ने लूट लिया। जींद रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में रुपये निकलवाने गए एक व्यक्ति को दो बदमाशों ने नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद बदमाशों ने 25 हजार रुपये और बाइक लूट ली। पीडि़त व्यक्ति काकौत-पूंडरी रोड पर बेसुध हालत में मिला। उसे शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 

इस तरह से दिया आरोपितों ने वारदात को अंजाम

सौथा गांव के राजकुमार ने बताया कि 19 नवंबर को वह अपनी बाइक पर जींद रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में आया था। यहां से बहन की शादी के लिए 23 हजार रुपये निकलवाए। इस दौरान बैंक में मौजूद एक युवक ने कहा कि काम निपटने के बाद किस तरफ जाओगे, तो उसने बस अड्डा की तरफ जाने की बात कही। इस पर आरोपित ने कहा कि वे भी उसी तरफ जाएगा तो मुझे वहां छोड़ देना। 

बाइक पर एक अन्य युवक भी जबरन बैठ गया

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वे बैंक के बाहर आया तो बाइक पर एक अन्य युवक भी जबरदस्ती बैठ गया। कहा कि उसे थोड़ी दूर ही जाना है। जब वे चले तो तो कुछ दूरी पर जाते ही आरोपितों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद आरोपित उसे काकौत-पूंडरी रोड पर छोड़कर फरार हो गए। 

होश आया तो भाई से किया संपर्क

होश आने पर मोबाइल से अपने भाई सुरजीत से संपर्क किया, लेकिन वह जगह का नाम नहीं बता पाया। इस दौरान सड़क से जा रहे एक व्यक्ति से बात करवाई तो उसने उसके भाई को काकौत-पूंडरी रोड के बारे में बताया। यह जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपित उसकी जेब से 23 हजार रुपये, पर्स से 2 हजार रुपये व बाइक लेकर फरार हो गए। 

सिविल लाइन थाना से एसएचओ  विरेंद्र कुमार ने बताया कि लूट के मामले में दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बैंक से सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी