एसडी कॉलेज यूनिवर्सिटी की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में बना उप विजेता

सडी पीजी कॉलेज कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता-2019 में उप विजेता बना है। कॉलेज के एमए अंग्रेजी के छात्र विक्रांत मलिक ने जैवलिन थ्रो में अपना ही पुराना 72 मीटर का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 74 मीटर जैवलिन फेंककर गोल्ड मेडल जीता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 08:21 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 08:21 AM (IST)
एसडी कॉलेज यूनिवर्सिटी की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में बना उप विजेता
एसडी कॉलेज यूनिवर्सिटी की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में बना उप विजेता

जागरण संवाददाता, पानीपत : एसडी पीजी कॉलेज कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता-2019 में उप विजेता बना है। कॉलेज के एमए अंग्रेजी के छात्र विक्रांत मलिक ने जैवलिन थ्रो में अपना ही पुराना 72 मीटर का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 74 मीटर जैवलिन फेंककर गोल्ड मेडल जीता है। खिलाड़ी का इस आधार पर ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी के लिए भी चयन हुआ है।

इसके साथ जुबेर मलिक ने 16.8 मीटर गोला फेंक गोल्ड और डिस्कस थ्रो में भी रजत पदक पर कब्जा जमाया है। उनका भी ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी के लिए चयन हुआ है।

कॉलेज प्रधान डॉ. एसएन गुप्ता व प्राचार्य डॉ. अनुपम अरोड़ा ने मंगलवार को खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया और उनके बेहतर भविष्य की कामना की।

डॉ. एसएन गुप्ता ने खिलाडियों ने कॉलेज और जिले का नाम रोशन किया है। कॉलेज प्रबंधन ऐसे होनहारों का पूरा मान सम्मान करेगा। डॉ. अनुपम अरोड़ा ने कॉलेज में खेल के साथ शिक्षा और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी लगातार नाम रोशन कर रहे हैं। वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का उप विजेता बनना कॉलेज के उपलब्धि का विषय है। शारीरिक शिक्षा की विभागाध्यक्षा डॉ. सुशीला बैनीवाल ने अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने बताया कि विक्रांत और जुबेर पहले भी एआइआइयू और कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र की जैवलिन और गोला फेंक चैंपियनशिप में मेडल जीत कर कीर्तिमान बना चुके है। उन्होंने बताया कि इनके अलावा 200 मीटर दौड़ में अंकुश और 400 मीटर दौड़ में अंकित ने रजत पदक जीता है। इस मौके पर डॉ. एसके वर्मा, प्रो. गीता मलिक व दीपक मित्तल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी