पत्नी के थे अवैध संबंध, भेद खुला तो प्रेमी से गोली मरवा पति की करवा दी हत्‍या

मृतक की मां ने बताया कि उसके बेटे मनोज की आठ साल पहले हिसार के जिले के गांव मोठ निवासी पूजा के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ साल तो ठीक ठाक चलता रहा। इसी दौरान पूजा का गांव के ही सुरेश के साथ अवैध संबंध हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:17 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:17 AM (IST)
पत्नी के थे अवैध संबंध, भेद खुला तो प्रेमी से गोली मरवा पति की करवा दी हत्‍या
जींद में अवैध संबंधों के चलते पति की हत्‍या करवाने का मामला सामने आया है

जींद, जेएनएन। जींद के गांव सेढ़ा माजरा के राजमिस्त्री मनोज की शनिवार देर रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी मां बीरमति ने पुत्रवधू पूजा पर योजनाबंद तरीके से हत्या करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मृतक की पत्नी पूजा व सेढ़ा माजरा निवासी सुरेश उर्फ काला के खिलाफ हत्या व साजिश रचने का मामला दर्ज किया है।

बीरमति ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके बेटे मनोज की आठ साल पहले हिसार के जिले के गांव मोठ निवासी पूजा के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ साल तो ठीक ठाक चलता रहा। इसी दौरान पूजा का गांव के ही सुरेश उर्फ काला के संपर्क में आ गई और उसके साथ अवैध संबंध हो गए। पिछले दिनों मनोज ने उसकी पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला गया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा रहता था।

शनिवार सुबह भी मनोज का उसकी पत्नी पूजा के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद मनोज गांव बुडायन में चल रहे मकान निर्माण पर चला गया। काम निपटाने के बाद मनोज किसी कार्य के लिए उचाना खुर्द चला गया। देर रात को वह अपने बाइक पर गांव की तरफ आ रहा था। जहां पर पहले से ही आरोपित सुरेश उर्फ काला घात लगाए हुए बैठा था और चलती हुई बाइक पर मनोज को गोली मार दी। इस दौरान गांव के कुछ लोग वहां से निकल रहे थे और उन्होंने मनोज को पहचान लिया और स्वजनों को इसके बारे में बताया।

स्वजन उसे उपचार के लिए उचाना अस्पताल में लेकर आए। जहां से चिकित्सकों ने उसे नागरिक अस्पताल जींद रेफर कर दिया, लेकिन वहां पर उसकी मौत हो गई। उचाना थाना प्रभारी कृष्ण ने बताया कि पत्नी पूजा व गांव के सेढ़ा माजरा निवासी सुरेश उर्फ काला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पूजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी