Murder: अवैध संबंध में पति बना रोड़ा, पत्‍नी ने प्रेमी संग मिल चाकू से गोद डाला, कमरे में ही कर दिया दफन

कुरुक्षेत्र में पति को पत्‍नी और उसके प्रेमी ने मार डाला। अवैध संबंध में रोड़ा बनने की वजह से पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्‍या की और कमरे में ही दफन कर दिया। पुलिस रिमांड में पत्‍नी ने हत्‍या की बात स्‍वीकारी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:08 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:08 AM (IST)
Murder: अवैध संबंध में पति बना रोड़ा, पत्‍नी ने प्रेमी संग मिल चाकू से गोद डाला, कमरे में ही कर दिया दफन
पति की हत्‍या की आरोपित पत्नी शबनम।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत अमीन गांव में पति फारुख की हत्या कर सुबूत मिटाने के मामले में आरोपित पत्नी शबनम को पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस इस मामले में आरोपित महिला के प्रेमी नितेश की तलाश में जुटी है। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने शव का करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में चिकित्सकों के बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। बताया जा रहा है चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या की गई हैं, हालांकि हत्या कैसे की गई इसकी सही जानकारी पोस्टमार्टम व एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद होगी।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि अमीन निवासी मुरारी ने 22 सितंबर को केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बहनोई दिल्ली के आजादनगर निवासी फारूख पिछले चार वर्षों से अपने परिवार सहित अमीन गांव में रह रहा था। वह करीब 20 दिन पहले अपने परिवार को बिना बताए कहीं चला गया था और अभी तक घर नहीं आया । जिसकी शिकायत पर थाना केयूके में मामला दर्ज करके जांच एसआइ प्रदीप कुमार को सौंपी गई।

केयूके थाना पुलिस प्रभारी मांगे राम के नेतृत्व में एसआइ प्रदीप कुमार, मुख्य सिपाही राजेंद्र कुमार, मुख्य सपाही निशा व होमगार्ड विक्रम की टीम को सूचना मिली कि फारूख की पत्नी शबनम अपने बच्चों के साथ दिल्ली में है। जिससे फारुख के संबंध में पूछताछ की गई तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। 26 सितंबर को पुलिस ने फारुख की पत्नी को जांच में शामिल किया।

गर्दन व सीने पर चाकू के निशान

पुलिस पूछताछ मेें शबनम ने बताया कि उसने अपने प्रेमी दिल्ली के लालबाग निवासी नितेश के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अपने पति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सीना व गर्दन पर चाकू के निशान मिलने की पुष्टि हुई है। उसके शव को अमीन में अपने मकान के कमरे के अंदर मिट्टी में दबा दिया। हत्या करने के बाद उसने खून से सनी चादर व एक कट्टे को जला दिया था। नितेश व शबनम दिल्ली में आसपास ही रहते थे। फारुख शादी के बाद इसलिए पत्नी शबनम को कुरुक्षेत्र के अमीन गांव ले आया था। नीतेश के दिए मोबाइल से ही शबनम उससे बातचीत करती थी। फारुख बीच में बाधा बन रहा था। इसलिए दोनों ने योजना बना कर उसे ठिकाने लगा दिया।

नितेश के ठिकानों पर दबिश

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस शव का पोस्टमार्टमट करा शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपित शबनम से गहनता से पूछताछ कर रही है। दिल्ली में नितेश के ठिकानों पर दबिश देने के लिए गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी