करनाल में अवैध संबंधों में रोड़ा बना पति, पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ईंटें बांध नहर में फेंका

करनाल में प‍ति की हत्‍या कर दी गई। अवैध संबंध में रोड़ा बना तो पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले उसकी हत्‍या की। इसके बाद शव को ईंटों सेब बांधकर नहर में फेंक दिया। वारदात छिपाने के लिए पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:42 PM (IST)
करनाल में अवैध संबंधों में रोड़ा बना पति, पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ईंटें बांध नहर में फेंका
अवैध संबंध की वजह से पत्‍नी और प्रेमी ने पति की हत्‍या की।

करनाल, जेएनएन। अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद उसका शव इंटों से बांधकर नहर में फेंक दिया। वारदात छिपाने के लिए पुलिस में गुमशुदगी रपट दर्ज करवा दी, लेकिन पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो राज उगल दिया। अब पुलिस आरोपित युवक की तलाश में भी छापेमारी कर रही है। फिलहाल प्रयास के बावजूद भी नहर से पति का शव बरामद नहीं हो पाया है।

बता दें कि आठ मार्च को काछवा वासी रानी ने सदर थाना में शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि सात मार्च को सुबह करीब साढ़े छह बजे उसके पति करीब 34 वर्षीय सूरजभान को बाइक सवार किसी अज्ञात व्यक्ति ने बुलाया था, जिसके साथ वह गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। पुलिस ने उनके ब्यान पर गुमशुदगी रपट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। बाद में उसकी पत्नी पर ही आशंका जताई जाने लगी और पुलिस ने 14 मई को उसे गिरफ्तार कर लिया।

सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह के मुताबिक गहनता से पूछताछ की गई तो पूरा राज खुल गया। पूछताछ में रानी ने बताया कि उसकी काछवा गांव के ही एक युवक सलिंद्र के साथ दोस्ती हो गई थी। जिसका उसके पति को पता चल गया था और उसका पति इस बात का विरोध करने लगा व उसके साथ मारपीट करने लगा। जिसके कारण रानी व सलिंद्र ने मिलकर सूरजभान को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। 

छह-सात मार्च रात को रानी ने सुरजभान के खाने में नशे की गोलियां मिला कर दी थी फिर देर रात दोनों ने मिलकर परने से उसका गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद उसी रात दोनों ने मिलकर सलिंद्र की गाडी में शव को ले जाकर काछवा के पास एसवाईएल नहर में फेंक दिया। आरोपित ने बताया कि उन्होनें सूरजभान के पेट पर परने से ईंट बांधकर नहर में फेंका था, ताकि पानी में ऊपर ना तैर सके और किसी को पता न लग सके। यह रहस्योद्वाटन होने के बाद मामले हत्या सहित अन्य आरोपों के तहत संबंधित धाराएं भी जोड़ दी गई।

दूसरे आरोपित की तलाश जारी : बलजीत

सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि सूरजभान की पत्नी ने वारदात स्वीकार की है। उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया, ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके। आरोपित सलिंद्र की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी, जिसके लिए छापेमारी की जा रही है। सूरजभान के शव की तलाश के लिए नहर में गोताखोरों के जरिए सर्च अभियान चलाया गया था, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी