Murder: पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्‍या, बहन को बिना शव दिखाए कर दिया अंतिम संस्‍कार

बहन ने भाई की मौत के 25 दिन बाद हत्‍या का आरोप लगाया है। बहन ने मृतक भाई की पत्नी और उसके दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। आत्महत्या बताकर बिना पोस्टमार्टम करवाए ही कर दिया था अंतिम संस्कार।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:43 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:43 PM (IST)
Murder: पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्‍या, बहन को बिना शव दिखाए कर दिया अंतिम संस्‍कार
जींद में पति और प्रेमी ने पति की हत्‍या कर दी।

जींद, जागरण संवाददाता। हरियाणा के जींद के गांव खरैंटी में 25 दिन पहले हुई युवक की मौत के मामले में उसकी बहन ने उसकी भाभी व एक युवक पर हत्या के आरोप लगाए हैं। आरोपितों ने उस समय आत्महत्या बताकर उसकी बहन को बुलाए बिना ही पोस्टमार्टम करवाए बगैर ही अंतिम संस्कार कर दिया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी व उसके जानकार के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज किया है।

जींद के गांव खरैंटी निवासी नीतू देवी ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पंचकुला में नौकरी करती है। 28 अगस्त अल सुबह उसको पता चला कि उसके भाई रुपेश ने आत्महत्या कर ली है। जब भाई के आत्महत्या का पता चलने पर पंचमिला से अपने गांव में पहुंची तो पता चला कि उसकी भाभी रितू ने शव का अंतिम संस्कार करवा चुकी थी।

इसके बाद उसने अपने स्तर पर पता किया तो सामने आया कि उसकी भाई रुपेश ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी भाभी रितू ने अवैध संबंधों के चलते गांव के ही गुलाब सिंह के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। इसके बारे में उसने परिवार के दूसरे लोगों व रिश्तेदारी में बताया। बाद में रिश्तेदारी को लेकर वह थाने में पहुंची और शिकायत दी। जब पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों को बुलाया। जहां पर आरोपित रितू व गुलाब से पूछताछ के दौरान उसके बयानों पर संदेह हुआ।

नीतू ने पुलिस से डिमांड की उसकी भाभी रितू व आरोपित गुलाब के फोन की काल डिटेल को निकालकर उसकी जांच की जाए। मामले के जांच अधिकारी एसआइ सुखबीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद रुपेश की मौत पर संदेह है। इसलिए रुपेश की बहन की शिकायत पर पत्नी व एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी