पार्टी में झगड़ा हुआ तो दोस्त थप्पड़ मारकर युवक को हरिद्वार छोड़ आया

-पानीपत से हरिद्वार गए एक युवक ने दूसरे से पार्टी के दौरान हुए झगड़े के बाद मारपीट की। बाद में उसे हरिद्वार छोड़ आया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:21 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:21 AM (IST)
पार्टी में झगड़ा हुआ तो दोस्त थप्पड़ मारकर युवक को हरिद्वार छोड़ आया
पार्टी में झगड़ा हुआ तो दोस्त थप्पड़ मारकर युवक को हरिद्वार छोड़ आया

-हरिसिंह कालोनी के अजय के पास रुपये नहीं थे तो तीन दिन भूखा रहा

-स्वजनों ने ढाबा मालिक के खाते में एक हजार रुपये डलवाए तो युवक को बस में बैठा दिया

-मां ने करा दिया था दोस्त के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : हरिद्वार घूमने गए नूरवाला की हरिसिंह कालोनी के दो दोस्तों में झगड़ा हो गया। दोस्त ने थप्पड़ मारे और साथी को हरिद्वार छोड़ आया। रुपये न होने पर वह भूखा रहा और घर भी नहीं लौट पा रहा था। मां ने बेटे के दोस्त के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया था। दस दिन बाद ढाबा मालिक ने युवक को बस में बैठा दिया। पीड़ित घर लौटा तो स्वजनों की जान में जान आई।

हरिसिंह कालोनी की सुषमा ने पुलिस को शिकायत दी कि 21 जुलाई की सुबह नौ बजे उसके छोटे बेटे 32 वर्षीय अजय को उसका दोस्त कालोनी का मुकेश पंडित हरिद्वार ले गया था। 25 जुलाई को बेटे ने अपने दोस्त कप्तान के फोन पर किसी राहगीर के मोबाइल फोन से काल की। बेटा रो रहा था। बेटे ने बताया कि हरिद्वार में पार्टी कर रहे थे। तभी मुकेश ने थप्पड़ मारे। उसे वह छोड़ गया है। बेटा बिना बताए घर से गया था। वे भी बेटे की तलाश कर रहे थे। सुषमा तब बेटे के बारे में जानकारी लेने के मुकेश के पास गई। मुकेश ने कहा कि वह 10 हजार रुपये देकर अजय को हरिद्वार में पंथ ढाबे पर छोड़ आया था।

सुषमा ने आरोप लगाया कि बेटे का मुकेश ने अपहरण किया है। बाद में नीलकंठ में एक ढाबे वाले ने अजय को रोते हुए देखा और खाना खिलाकर घटना की जानकारी ली। ढाबा मालिक ने अजय के दोस्त कप्तान को काल कर जानकारी दी। स्वजनों ने ढाबा मालिक के खाते में एक हजार रुपये जमा कराए। ढाबा मालिक ने सोमवार सुबह अजय को बस में बैठा दिया। अजय घर पहुंचा तो स्वजनों ने राहत की सांस ली। इस बारे में किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि अजय का अपहरण नहीं हुआ था। जांच करके मामला रद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी