गाली देने से रोका तो दंपती सहित तीन पर चाकू से हमला

संजय चौक पर रविवार रात को शराब पीकर गाली देने से रोकने पर दंपती सहित तीन लोगों पर चाकू डंडों व सरिये से पिटाई की। पीड़ित ने एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना रात को करीब 10 बजे की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:00 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:00 PM (IST)
गाली देने से रोका तो दंपती सहित तीन पर चाकू से हमला
गाली देने से रोका तो दंपती सहित तीन पर चाकू से हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : संजय चौक पर रविवार रात को शराब पीकर गाली देने से रोकने पर दंपती सहित तीन लोगों पर चाकू, डंडों व सरिये से पिटाई की। पीड़ित ने एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना रात को करीब 10 बजे की है।

मजदूरी करने वाले कैथल के कैलरम गांव के राममेहर ने पुलिस शिकायत दी कि वह पत्नी रीना और भाई अंकित के साथ चचेरे भाई जितेंद्र के घर आया था। इसके बाद वे तीनों हरिद्वार जाने के लिए संजय चौक पर बस का इंतजार कर रहे थे। वहां पर कई युवक शराब पीकर गाली-गलौज कर रहे थे। उसने ऐसा करने से रोका तो तीन युवकों ने डंडों से पीटा। एक युवक ने कहा कि वह कई हत्या कर चुका है। छुरा मारकर पेट फाड़ देगा। उसने हाथ पांव जोड़े।

कुछ देर बार चार बाइकों से छह से सात युवक आए और उसके साथ ही पत्नी व भाई पर डंडों, सरियों व चाकू से हमला कर दिया। उसने 112 नंबर पर काल कर दी। पुलिस की गाड़ी देख आरोपित बाइकों से भागने लगे। उसने पीछा कर एक आरोपित आस मोहम्मद उर्फ सोनू को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी