जब चोर के लिए मुसीबत बन गई जगुआर साइकिल, फोटो वायरल हुई तो पकड़ा गया

अंबाला में चोरी हुई जगुआर साइकिल एक चोर के लिए मुसीबत बन गई। जब मालिक को चोरी का पता चला तो उसकी तलाश करने लगा। कुछ ही देर में चोर के बारे में पता चल गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 07:05 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:05 AM (IST)
जब चोर के लिए मुसीबत बन गई जगुआर साइकिल, फोटो वायरल हुई तो पकड़ा गया
जब चोर के लिए मुसीबत बन गई जगुआर साइकिल, फोटो वायरल हुई तो पकड़ा गया

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। साइकिल चोरी चोर के लिए मुसीबत बन गई। पढ़ने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है। कुछ ही देर में चोर धरा गया। लोगों ने उसकी वायरल फोटो देखकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद चोरी की अन्‍य वारदात का भी पर्दाफाश हुआ।  

सेक्टर-7 के अतुल आहुजा की जगुआर साइकिल चोरी हो गई थी। शिकायतकर्ता ने बताया था कि सोमवार शाम पांच बजे वह अपने घर के अंदर ही थे। उन्होंने अपनी जगुआर साइकिल (मोटे टायर वाली) बरामदे में लॉक लगाकर खड़ी की थी। कुछ देर बाद वह बाहर आये तो साइकिल नहीं थी। उन्होंने आसपास पूछने के बाद लगे सीसीटीवी की फुटेज को चेक किया। लेकिन उसमें कोई दिखाई नहीं दिया। 

इसके बाद मामले में तब मोड़ आ गया जब आरोपित चोरी की जगुआर साइकिल को लेकर मनमोहन नगर से गुजर रहा था, जहां अचानक उसकी साइकिल में पेंचर हो गया। साइकिल के टायर मोटे थे जिसे खींचने पर आरोपित के पसीने निकल गये। इसी साइकिल चोरी की वाट््सअप पर फोटो वायरल हो रही थी, इस कारण पुलिस को पब्लिक ने देखकर सूचित कर दिया। ऐसे में आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाहन हाउस जोगीवाड़ा के होशियार सिंह उर्फ लक्की को गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया और अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

हाउसिंग बोर्ड में भी हुई थी साइकिल चोरी

हाउङ्क्षसग बोर्ड कॉलोनी निवासी संजीव कुमार ने शिकायत दी थी कि 26 जुलाई को उसने अपनी साइकिल को मकान के बेड़े में खड़ा किया था। दोपहर 12 बजे तक वह खड़ी थी। जब कुछ देर बाद दोबारा देखा तो साइकिल गायब थी। उसने आसपास पता किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 पानीपत की मधुमीता को आइएएस बनने का जुनून था, भाई की शादी में भी नहीं गई, 86वां रैंक किया हासिल

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 14 लाख का पैकेज छोड़ प्रशासनिक सेवा में आई थी महक, अब यूपीएससी में 393वां रैंक

ये भी पढ़ें: हरियाणा में खुल गए कॉलेज, 20 नोडल अधिकारी सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन एडिमशन प्रक्रिया पर रखेंगे नजर

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी