खराब हो रहे माल को ठीक करने के लिए कहा तो तीन ने मिलकर पीटा

मेहनत मजदूरी करने वाले बलराम राय के साथ कुछ साथी कर्मियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि हमलावर उसे तब तक पीटते रहे जब तक वो बेसुध नहीं हो गया। घटना शनिवार शाम के समय की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:07 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:07 PM (IST)
खराब हो रहे माल को ठीक करने के लिए कहा तो तीन ने मिलकर पीटा
खराब हो रहे माल को ठीक करने के लिए कहा तो तीन ने मिलकर पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : मेहनत मजदूरी करने वाले बलराम राय के साथ कुछ साथी कर्मियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि हमलावर उसे तब तक पीटते रहे, जब तक वो बेसुध नहीं हो गया। घटना शनिवार शाम के समय की है। जिसकी शिकायत उसने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के गांव बलवा तकीया निवासी बलराम राय ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में डीआर फैक्ट्री में रहता है। मेहनत मजदूरी का काम करता है। 27 नवंबर को शाम साढ़े सात बजे होम डेन फैक्ट्री में जा रहा था। जब वह फैक्ट्री के पास पहुंचा तो वहां अजय, मुलायम व शत्रुधन खड़े मिले। उसने अजय से कहा कि माल खराब हो रहा है, उसे ठीक कर ले। लेकिन अजय ने माल को ठीक करने की बजाय उसके साथ दु‌र्व्यवहार शुरू कर दिया।

पीड़ित ने एतराज जताया तो आरोपित ने पास में पड़ा डंडा उठाकर उसके बाएं पैर व सिर पर मारा। इसके बाद मुलायम व शत्रुधन भी उसे मारने लगे। वो उसे तब तक पीटते रहे जब तक बेसुध नहीं हो गया। विवाद होने पर आस पास के लोग एकत्र हो गए। जिस पर हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। बलराम का कहना है कि झगड़े में उसका मोबाइल व पर्स भी गिर गया। जो उसे नहीं मिला। वहीं थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान पर तीनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी