खबर छपते ही सनौली रोड पर बन रहे नालों से निकाला गया पानी

दैनिक जागरण ने सनौली रोड पर बन रहे नाले में गंदे पानी के अंदर ही सामग्री डालने के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपते ही नगर निगम प्रशासन हरकत में आया। निगम कमिश्नर ने ठेकेदार की क्लास ले ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:28 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:28 AM (IST)
खबर छपते ही सनौली रोड पर बन रहे नालों से निकाला गया पानी
खबर छपते ही सनौली रोड पर बन रहे नालों से निकाला गया पानी

जागरण संवाददाता, पानीपत : दैनिक जागरण ने सनौली रोड पर बन रहे नाले में गंदे पानी के अंदर ही सामग्री डालने के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपते ही नगर निगम प्रशासन हरकत में आया। निगम कमिश्नर ने ठेकेदार की क्लास ले ली। इसके बाद ठेकेदार ने पहले तो नाले में जमा गंदे पानी को मोटर से बाहर निकाला और फिर नाला बनाना शुरू किया। दुकानदारों ने दैनिक जागरण टीम का आभार जताया।

दुकानदार रमेश, मनोज कुमार, ज्ञान सिंह सैनी, दीपक ने बताया कि दुकानदार काफी परेशान हो चुके हैं। सनौली रोड शहर का सबसे व्यस्त हाईवे है। फिर भी ऐसे हालत ने प्रशासन के तमाम इंतजामों की पोल खोल कर रख दी है। समस्या से निजात पाने के लिए डीसी सुशील सारवान ने नायब तहसीलदार अनिल कौशिक को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। अभी तक सड़क पर पूरा रोडा नहीं डाल सका। इसके लिए भी जल्द ही डीसी सुशील सारवान से मिलकर गुहार लगाएंगे। तुरंत पानी निकालने के लिए लगा बड़ी मोटर

जैसे ही निगम के अधिकारियों को पता चला कि गंदे पानी में ही सामग्री डाली जा रही। इसके बाद ठेकेदार की क्लास ली गई और फिर कुछ ही घंटों में पानी निकालने के लिए मोटर से गंदा पानी निकाला गया। इसके बाद ही आगे काम शुरू किया गया।

chat bot
आपका साथी