पानीपत में पकड़ा गया हाईवे का चोर, है स्‍मैकियां, पुलिस ने कहा, मत पकड़ो

पानीपत में हाईवे का चोर पकड़े गए। 20 दिन पहले चोरी की थी। दोबारा वेल्डिंग मशीन चुराने आया तो पकड़ा गया। सिवाह का साजिद पहले भी तीन दोस्तों के साथ मिलकर हजारों रुपये का सामान चुराकर गांव के कबाड़ी को बेच चुका है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:44 PM (IST)
पानीपत में पकड़ा गया हाईवे का चोर, है स्‍मैकियां, पुलिस ने कहा, मत पकड़ो
जीटी रोड पर कंस्ट्रक्शन कंपनी का दूसरी बार सामान चुराने आए युवक को चौकीदार ने पकड़ लिया।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में हाईवे पर निर्माण कार्य चल रहा है। वहां से आए दिन कोई न कोई सामान चोरी हो जाता है। चोर जब दोबारा चोरी करने आया तो चौकीदार ने पकड़ लिया। जब चोर को पुलिसकर्मी के पास ले गए तो उन्‍होंने स्‍मैकिया कहकर छोड़ने को कहा।

जीटी रोड पर बीबीएमबी के पास कंस्ट्रक्शन कंपनी का दूसरी बार सामान चुराने आए युवक को चौकीदार ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सोनीपत के बिंधरोली गांव के उज्ज्वल दहिया ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके पिता नरेंद्र दहिया के नाम से सतगुरु इंटरप्राइजिज के नाम से कंपनी है। इस कंपनी ने एनएच-1 पानीपत में बीबीएमबी के पास पुल बनाने का ठेका ले रखा है। शनिवार रात को बीबीएमबी के पास से एक युवक वेल्डिंग मशीन चोरी करने का प्रयास कर रहा था। युवक की पहचान सिवाह के साजिद के रूप में हुई।

साजिद को चौकीदार समालखा के आजाद नगर के इकबाल ने मौके से काबू कर लिया। आरोपित चौकीदार से छूटकर भाग गया। उन्होंने आरोपित को समालखा रेलवे स्टेशन से काबू किया और वीडियो बनाया। आरोपित ने बताया कि 20 दिन पहले भी उसने सिवाह के दो युवकों के साथ मिलकर साइट से वेल्डिंग मशीन, चार वेङ्क्षल्डग लीड, मशीन, पानी की मोटर, सिलेंडर, एक लालबत्ती, एक वाइब्रेटर, 50 मीटर केबल और 20 किलो सरिया चोरी कर लिया था। ये सामान सिवाह के ही एक कबाड़ी को बेच दिया था। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित साजिद को काबू कर लिया है।

पुलिसकर्मी बोला, स्मैकिया है... छोड़ देते, आरोपित की में दी धमकी

उज्ज्वल दहिया ने बताया कि वे आरोपित साजिद को सेक्टर-29 थाने ले गए। पुलिसकर्मी ने कहा कि साजिद स्मैक पीता है। इसे छोड़े देते हैं। नहीं तो थाने में ही मर जाएगा। आरोपित की मां ने धमकी दी कि उसका बेटा जेल गया तो वह उन्हें किसी अन्य मामले में फंसा देगी। पुलिस आरोपित कबाड़ी को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

chat bot
आपका साथी