वोटर की खामोशी बढ़ा रही प्रत्याशियों की धड़कन

मतदान में पांच दिन शेष हैं। मतदाता का मूड जानने के लिए मंगलवार को असंध रोड पर सौदापुर गांव तक बाइक से सफर किया। दुकानदार व्यापारी और ग्रामीणों से बातचीत की। सभी प्रत्याशी जीत का दावा कर रहे हैं। वोटर खामोश हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 08:43 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 08:43 AM (IST)
वोटर की खामोशी बढ़ा रही प्रत्याशियों की धड़कन
वोटर की खामोशी बढ़ा रही प्रत्याशियों की धड़कन

कपिल पूनिया, पानीपत

मतदान में पांच दिन शेष हैं। मतदाता का मूड जानने के लिए मंगलवार को असंध रोड पर सौदापुर गांव तक बाइक से सफर किया। दुकानदार, व्यापारी और ग्रामीणों से बातचीत की। सभी प्रत्याशी जीत का दावा कर रहे हैं। वोटर खामोश हैं।

दोपहर 12:15 बजे मॉडल टाउन रामलाल चौक से बाइक ट्रैवल शुरू किया। बसंत नगर के पास एक दुकान पर कई लोग बैठे थे। मैंने बाइक रोकी और उनके पास पहुंचा। बैठते ही चुनावी चर्चा सुनने को मिली। कमल वाधवा ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों से लोग प्रभावित हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लिये गए फैसलों से देश का सिर ऊंचा हुआ है।

कपिल गिरधर ने कहा विधानसभा चुनाव में वोटर प्रत्याशी से अधिक पार्टी को महत्व देता है। थोड़ी बहुत कमियां सभी सरकारों में देखने को मिलती हैं। चर्चा को आगे बढ़ाते हुए अनिल ने कहा कि केंद्र सरकार के निर्णयों का लाभ भाजपा को मिलेगा। गुलशन वाधवा ने बीच में टोकते हुए कहा कि चुनाव में अभी पांच दिन बाकी हैं। शहरी सीट को छोड़ कर अन्य पर मुकाबला रोचक होगा। सबकी राय सुनने के बाद मुकेश भाटिया बोले कि वोटर हर प्रत्याशी के साथ होने की बात कह रहा है। हालांकि वह पहले ही पार्टी और प्रत्याशी को चुन चुका है। फिलहाल आप जैसे कोई पूछने चला आता है तो वह कुछ कहने से बचता है।

इसके बाद असंध रोड नहर से दो किलोमीटर की दूरी पर सौदापुर गांव पहुंचा। एक निर्माण सामग्री की दुकान पर ग्रामीण चुनावी चर्चा करते मिले। राजेंद्र ने कहा कि इसराना से लगातार दो बार हार का सामना कर चुके कांग्रेस प्रत्याशी लोगों को अपने पक्ष में करने को दिन-रात एक किए हुए हैं। ग्रामीण सतवीर सिंह ने कहा कि इस रिजर्व सीट पर बहुत कम अंतर से हार-जीत की बाजी तय होगी। जेजेपी नुकसान पहुंचा सकती है।

chat bot
आपका साथी